Congress

प्रशासन का इस्तेमाल कर रहे हैं भाजपा सांसद, बहू झेल रही प्रताड़ना : कांग्रेस

379 0
लखनऊ। लखनऊ के मोहनलालगंज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishore) की बहू अंकिता ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। अंकिता ने इसका जिम्मेदार सास, ससुर और अपने पति को ठहराया है। मामले में कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता ब्रजेंद्र सिंह ने भाजपा सांसद पर प्रशासनिक मशीनरी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है और पूरे मामले की जांच की मांग की है।

 भाजपा सांसद कौशल किशोर, (MP Kaushal Kishore)  उनकी पत्नी विधायक जयदेवी रावत और बेटे आयुष पर सांसद की बहू अंकिता ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। अंकिता ने आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए सास, ससुर और अपने पति को ही जिम्मेदार ठहराया है। अंकिता ने कहा कि ‘ये सभी मिलकर इतना टॉर्चर कर रहे हैं कि आत्महत्या करने को मजबूर होना पड़ा। इस अत्याचार के लिए कांग्रेस पार्टी ने सांसद पर प्रशासनिक मशीनरी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है और मामले की जांच की मांग की है।

मुख्यमंत्री का ‘मिशन शक्ति’ अभियान फेल

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता ब्रजेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस का बहुत स्पष्ट मत है। पहले दिन जो घटना घटी जिसमें सामने आया कि सांसद के पुत्र ने अपने ऊपर गोली चलवाई। उसके बाद जब पुलिस की जांच आगे बढ़ी और ऐसा लगा कि सांसद पुत्र फंस जाएगा तो सांसद और उनकी विधायक पत्नी ने अपने रसूख का इस्तेमाल कर घटना को बदलने का प्रयास किया। उनके बेटे ने जिस लड़की का शोषण किया अब उसके परिवार को यह लोग बर्बाद कर देना चाहते हैं। ये सब सरकार और प्रशासन की शह पर हो रहा है। कांग्रेस इस घटना की निष्पक्ष जांच की मांग करती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ‘मिशन शक्ति’ चला रहे हैं और एक बेटी इस तरह परेशान हो रही है। इसकी निष्पक्षता से जांच कराई जाए।

नस काटने का किया था प्रयास

बता दें कि सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishore) की बहू अंकिता ने एक दिन पहले आत्महत्या का प्रयास किया था। हाथ की नस काट ली और इसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती है। यह हाई प्रोफाइल मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस पर कांग्रेस पार्टी ने सांसद की बहू को निष्पक्ष जांच कराकर न्याय दिलाने की मांग की है।

Related Post

अफगानिस्तान संकट पर रामदेव ने दिया ‘ज्ञान’, तो लोगों ने याद दिला दिया 40 रुपए पेट्रोल वाला बयान

Posted by - August 20, 2021 0
अफगानिस्तान संकट को लेकर योगगुरु रामदेव ने कहा- भारत को इस मामले को संजीदगी के साथ देखने की जरूरत है।…
एयर स्ट्राइक

पाकिस्तान के पीएम को कम से कम एक बार पुलवामा हमले की करनी चाहिए निंदा-अमित शाह

Posted by - March 1, 2019 0
नई दिल्ली। शुक्रवार यानी आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हम आतंकवाद के प्रति पूरी तरह जीरो टॉलरेंस की नीति…