स्मृति ईरानी

देश के बेहतर नेतृत्व से कांग्रेस पूछती है सवाल, जवाब तो 70 साल का खुद दे : स्मृति ईरानी

794 0

गिरिडीह। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को गिरिडीह के धनवार स्थित डोरंडा पहुंची। डोरंडा में स्मृति ईरानी ने कहा कि हमारी सरकार ने आजादी के बाद हर गरीब बेटी और बहू के लिए घर में शौचालय पहुंचाने की योजना तैयार की। तो उसका श्रेय भी पीएम नरेन्द्र मोदी को ही जाता है। ईरानी ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि देश वही है, लेकिन देश चलाने का तरीका होना चाहिए। जिसे पीएम मोदी ने बखूबी दिखाया।

मोदी सरकार बनाने के साथ ही कश्मीर से धारा 370 और अनुच्छेद 35 को हटाया, यह हर भारतीय के लिए गर्व का मौका

देश में दूसरी बार मोदी सरकार बनाने के साथ ही कश्मीर से धारा 370 और अनुच्छेद 35 को हटाया। यह हर भारतीय के लिए गर्व करने का मौका रहा है। उन्होंने कहा कि जिसमें देश के बेहतर नेतृत्व की क्षमता है उससे कांग्रेस सवाल पूछती है। ऐसे में जवाब तो कांग्रेस को देना चाहिए कि उसने 70 साल में भारत को क्या दिया। कश्मीर में पहले हर भारतीय भय के माहौल में घूमने जाते थे, लेकिन अब हर देशवासी भयमुक्त माहौल में कश्मीर का भ्रमण करते हैं।

रानी मुखर्जी ने किया खुलासा,असली महिला पुलिस पर आधारित है’मर्दानी’ 

बगैर किसी विवाद के सुप्रीम कोर्ट के राममंदिर निर्माण के निर्णय को समाज के दोनों समुदायों ने स्वीकारा

ईरानी ने भाजपा उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। संबोधन के दौरान ईरानी सुप्रीम कोर्ट द्वारा राममंदिर निर्माण के निर्णय को मोदी सरकार की उपलिब्धयों को गिनाते हुए कहा कि बगैर किसी विवाद के सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को समाज के दोनों समुदायों ने स्वीकारा। इसे पहले जनसभा को पार्टी के उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह ने भी संबोधित किया। मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष अध्यक्ष सुनील अग्रवाल के अलावा अन्य भाजपा नेताओं ने बुके देकर स्वागत किया।

Related Post

cm yogi

देश व हिमाचल में बुलेट ट्रेन की तरह हो रहा विकास: सीएम योगी

Posted by - November 10, 2022 0
कुल्लू/मंडी/ऊना। हिमाचल प्रदेश की जनता के बीच लोकप्रिय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने विधानसभा चुनाव प्रचार…
BJP candidate Mahesh Jeena

BJP प्रत्याशी महेश जीना ने भिकियासैंण में किया नामांकन, अजय भट्ट समेत दिग्गज रहे मौजूद

Posted by - March 30, 2021 0
अल्मोड़ा। सल्ट विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी महेश जीना (BJP candidate Mahesh Jeena) ने भिकियासैंण तहसील मुख्यालय में नामांकन कर…