ओवैसी

NRC के खिलाफ AIMIM सड़क से लेकर संसद तक करेगी आंदोलन : ओवैसी

802 0

गिरिडीह। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमन ( AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को गिरिडीह के उमरी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जीना यहां मरना यहां, इसके सिवा जाना कहां। अर्थात भारत हम सबों का देश है। यह हमारा अपना घर है। इसके बावजूद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह की सरकार नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजेंस ऑफ इंडिया (NRC) लागू कर मुसलमानों को पराया करने पर अमादा है।

देश के बेहतर नेतृत्व से कांग्रेस पूछती है सवाल, जवाब तो 70 साल का खुद दे : स्मृति ईरानी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इतिहास गवाह है कि इस्लाम का भारत से हजारों साल पुराना रिश्ता

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इतिहास गवाह है कि इस्लाम का भारत से हजारों साल पुराना रिश्ता है। उन्होंने कहा कि फिर मुसलमानों को राष्ट्रीय नागरिकता से वंचित किया जा रहा है। उन्होंने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में मुसलमान बेबस है। झारखंड में तो और दयनीय स्थिति है।

ओवैसी ने झामुमो और कांग्रेस पर भी हमला बोला

ओवैसी ने कहा कि सरेआम मॉब लिंचिंग के तहत निर्दोष युवाओं की हत्या हुई है। इसके साथ ही ओवैसी ने झामुमो और कांग्रेस पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विगत लोकसभा चुनाव में मुसलमानों ने कांग्रेस और जेएमएम के पक्ष में वोट किया। इसके बावजूद भारी बहुमत से भाजपा जीती। इसलिए आप मुसलमान भाई अपने वोट को बर्बाद होने से बचायें एवं डुमरी से एआईएमआईएम के उम्मीदवार अब्दुल मोविन रिजवी के पक्ष में मतदान करें। ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों के हक और अधिकार को लेकर एनआरसी के खिलाफ वे सड़क से लेकर संसद तक आवाज बनकर आंदोलन करेंगे।

Related Post

Electricity workers

रंग लाई ऊर्जा मंत्री की पहल एवं अपील, विद्युत कर्मचारियों ने वापस लिया आंदोलन

Posted by - March 13, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) की पहल एवं अपील से विद्युत कर्मचारियों (Electricity…