Natasha Sharma

बधाई हो! मां बनने वाली है नताशा शर्मा, शेयर की बेबी बंप की फोटो

500 0

मुंबई: ना आना इस देस लाडो (Na Aana Is Des Laado) की अभिनेत्री नताशा शर्मा रेडिज (Natasha Sharma Redis) अपने पति आदित्य रेडिज (Aditya Redis) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर बेबी बंप की फोटो शेयर करके अपनी खुशी साझा की है। अभिनेत्री ने तीन पोस्ट में एक विशेष फोटोशूट के साथ खबर साझा की, और तस्वीर को कैप्शन देते हुए कहा, “यह मातृत्व को गले लगाने का समय है।”

वहीं एक अन्य पोस्ट में, नताशा ने कहा, “मैं यहां इस सब के बीच में बैठती हूं और सोचती हूं कि दुनिया में आप कौन होंगे।” एक अन्य फोटो में, शर्मा ने खुद को “प्यार के आस्तिक” के रूप में टैग किया। नताशा और आदित्य रेडिज की शादी 29 अप्रैल 2012 को हुई थी और वे अपनी शादी के 8 साल बाद पितृत्व को अपनाने के लिए तैयार हैं।

Na Aana Is Des Laado' Fame Couple, Natasha Sharma And Aditya Redij Announce  Their Pregnancy

कई टेलीविजन कलाकारों और उनके सह-कलाकारों ने नताशा को उनके जीवन के सबसे नए अध्याय के लिए बधाई दी। अंकिता लोखंडे ने कमेंट किया, ”हार्दिक बधाई नताशा और आदि आप दोनों के लिए बहुत खुश हैं।” आशिता धवन ने भी शर्मा के लिए अपनी खुशी साझा की और कहा, “सबसे खूबसूरत शुरुआत में आपका स्वागत है। भगवान भला करे।” नंदीश संधू ने इसे अद्भुत कहा, और कहा, “यह बहुत अद्भुत है। आप दोनों को बधाई। आप दोनों के लिए बेहद खुश।”

यह भी पढ़ें : कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर 600 से अधिक प्रदर्शनकारी गिरफ्तार

सना मकबुल ने आगे कहा, “बधाई हो मामा।” अंकिता के पति विक्की जैन ने भी कहा, “आप दोनों के लिए बहुत खुश… @adityaredij।” आदित्य के प्रशंसकों में से एक ने टिप्पणी की, “वाह यह सबसे अच्छी खबर है जो नए माता-पिता के लिए बधाई हो।” एक अन्य यूजर ने जोड़ा, “हमारी दुनिया में आपका स्वागत है…मातृत्व की खूबसूरत दुनिया।”

Exclusive! Natasha Sharma reveals their pregnancy was unplanned: It came as  a surprise - Hindustan Times

यह भी पढ़ें : कल से गूंजेगा ‘स्कूल चलें हम’, सीएम योगी शुरू करेंगे अभियान

Related Post

Nishikant Kamat's condition serious

अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन, निर्देशक निशिकांत कामत की हालत को बताया गंभीर

Posted by - August 17, 2020 0
बीते कई दिनों से निर्देशक निशिकांत कामत अस्पताल में भर्ती है। उनके निधन की खबर सामने आ रही है। तो…
कैटरीना कैफ

घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाओं की हेल्प करेंगी कैटरीना कैफ, उठाया ये कदम

Posted by - May 15, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाओं की मदद करने के लिये आगे आई हैं।…