Balaghat

परिजन के शव मांगने पर CMO ने बरसाए थप्पड़

205 0
बालाघाट। भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे नगर पालिका सीएमओ देवेंद्र मर्सकोले अब अपने अमानवीय व्यवहार के कारण एक बार फिर विवादाें में घिर चुके हैं।
दरअसल, सीएमओ ने लांजी के कोविड सेंटर में मृतक के परिजन द्वारा शव मांगने पर थप्पड़ बरसा दिए और मारपीट की। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस तमाशबीन बनकर खड़ी रही।

वर्तमान लांजी नगर परिषद सीएमओ देवेंद्र मर्सकोले अपनी गैर जिम्मेदार कार्यप्रणाली को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। बीते 26 अप्रैल को भी एक ऐसा ही मामला देखने काे मिला।

लांजी अस्पताल में कोविड से मृत मरीज के परिजन को अपशब्द कहकर मारपीट करते नजर आये। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लाेग इसे सीएमओ (चीफ म्युनिसिपल ऑफिसर) की गुंडागर्दी करार दे रहे हैं। वहीं इस घटना की निंदा कर सीएमओ पर कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं।

  • सीएमओ पर प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाई

लांजी नगर परिषद के सीएमओ देवेंद्र मार्सकोले ने कोविड से मृत मरीज के परिजन के साथ पुलिस की मौजूदगी में मारपीट की। इस दौरान किसी ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया।

अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद भी देवेंद्र मार्सकोले पर कोई कार्रवाई न होना, अपने आप में हैरत करने वाला है, साथ ही यह इस बात काे पुख्ता करता है कि उनकी राजनीतिक और प्रशासनिक पकड़ से मजबूत है। वहीं कुछ ताे मारपीट के शिकार युवक को ही गलत ठहरा रहे हैं।

पहले भी लग चुका है भ्रष्टाचार का आरोप

सीएमओ देवेंद्र मर्सकोले के इस अमानवीय कृत्य को गलत करार देते हुए क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने भी प्रशासन से मर्सकोले पर कार्रवाई करने की मांग की है।

वर्ष 2020 में नगर परिषद शहपुरा में सीएमओ प्रभारी रहते हुए देवेंद्र मार्सकोले पर 2 लाख 71 हजार रुपए के भ्रष्टाचार के आरोप है। कोरोना काल में कोरोना रोकथाम को लेकर शासन से भेजी गई राशि में गबन के साथ ही गरीबों को कोरोना काल में दिए जाने वाले अन्न में गड़बड़ी की थी।

जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों ने देवेंद्र मार्सकोले की कार्यप्रणाली, अनियमितता और शिक्षा को लेकर जांच की मांग का शिकायत पत्र जिला प्रशासन को सौंपा है।

Related Post

निर्भया केस

निर्भया केस: आरोपी पवन गुप्ता की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज, माना बालिग

Posted by - January 20, 2020 0
नई दिल्ली। निर्भया के एक आरोपी पवन गुप्ता के द्वारा दायर याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी तथा पवन…

राकेश टिकैत-7 महीने से देश का अन्नदाता राजधानी को घेर सड़क पर बैठा है, सरकार को शर्म नहीं आती?

Posted by - June 19, 2021 0
भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने आज केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला। राकेश टिकैट ने कहा- कृषि…

महाराष्ट्र में हुई बड़ी लापरवाही: पोलियो ड्रॉप की जगह पिलाया सैनिटाइजर, 12 बच्चे अस्पताल में भर्ती

Posted by - February 2, 2021 0
महाराष्ट्र में यवतमाल जिले के कापसिकोपरी गांव में 12 बच्चों को पोलियो ड्रॉप की जगह सैनिटाइजर के ड्रॉप पिला दिए…