Balaghat

परिजन के शव मांगने पर CMO ने बरसाए थप्पड़

642 0
बालाघाट। भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे नगर पालिका सीएमओ देवेंद्र मर्सकोले अब अपने अमानवीय व्यवहार के कारण एक बार फिर विवादाें में घिर चुके हैं।
दरअसल, सीएमओ ने लांजी के कोविड सेंटर में मृतक के परिजन द्वारा शव मांगने पर थप्पड़ बरसा दिए और मारपीट की। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस तमाशबीन बनकर खड़ी रही।

वर्तमान लांजी नगर परिषद सीएमओ देवेंद्र मर्सकोले अपनी गैर जिम्मेदार कार्यप्रणाली को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। बीते 26 अप्रैल को भी एक ऐसा ही मामला देखने काे मिला।

लांजी अस्पताल में कोविड से मृत मरीज के परिजन को अपशब्द कहकर मारपीट करते नजर आये। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लाेग इसे सीएमओ (चीफ म्युनिसिपल ऑफिसर) की गुंडागर्दी करार दे रहे हैं। वहीं इस घटना की निंदा कर सीएमओ पर कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं।

  • सीएमओ पर प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाई

लांजी नगर परिषद के सीएमओ देवेंद्र मार्सकोले ने कोविड से मृत मरीज के परिजन के साथ पुलिस की मौजूदगी में मारपीट की। इस दौरान किसी ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया।

अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद भी देवेंद्र मार्सकोले पर कोई कार्रवाई न होना, अपने आप में हैरत करने वाला है, साथ ही यह इस बात काे पुख्ता करता है कि उनकी राजनीतिक और प्रशासनिक पकड़ से मजबूत है। वहीं कुछ ताे मारपीट के शिकार युवक को ही गलत ठहरा रहे हैं।

पहले भी लग चुका है भ्रष्टाचार का आरोप

सीएमओ देवेंद्र मर्सकोले के इस अमानवीय कृत्य को गलत करार देते हुए क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने भी प्रशासन से मर्सकोले पर कार्रवाई करने की मांग की है।

वर्ष 2020 में नगर परिषद शहपुरा में सीएमओ प्रभारी रहते हुए देवेंद्र मार्सकोले पर 2 लाख 71 हजार रुपए के भ्रष्टाचार के आरोप है। कोरोना काल में कोरोना रोकथाम को लेकर शासन से भेजी गई राशि में गबन के साथ ही गरीबों को कोरोना काल में दिए जाने वाले अन्न में गड़बड़ी की थी।

जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों ने देवेंद्र मार्सकोले की कार्यप्रणाली, अनियमितता और शिक्षा को लेकर जांच की मांग का शिकायत पत्र जिला प्रशासन को सौंपा है।

Related Post

अमित शाह

झारखंड रैली में अमित शाह बोले- 70 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया

Posted by - November 21, 2019 0
लातेहार। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लातेहार में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सोनिया गांधी…

…और रामपुर तिराहा कांड का दंश साथ ले गयी कद्दावर कांग्रेस नेता

Posted by - June 14, 2021 0
चंद्रशेखर पंडित भुवनेश्वर दयाल उपाध्याय वर्ष 2005, रात्रि लगभग 2 बजे का समय, देहरादून में मुख्यमंत्री का आवास, कक्ष संख्या-2,…