CM Yogi

सीएम योगी ने रामलला के किए दर्शन, हनुमानगढ़ी में की पूजा अर्चना

49 0

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) रविवार को अयोध्या पहुंचे। यहां सबसे पहले वे हनुमानगढ़ी (Hanumangarhi) गए और संकट मोचन के दर्शन किये। यहां से राम जन्मभूमि जाकर उन्होंने रामलला (Ramlala) के दर्शन, पूजन-अर्चन व आरती किया। अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान व कई परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या से ही गोरखपर के लिए रवाना हो जाएंगे।

Image

विभिन्न योजनाओं का लिया जायजा

मुख्यमंत्री ने राम जन्मभूमि में चल रहे कार्यों का निरीक्षण कर प्रगति के बारे में जाना। इसके बाद सीएम टेढ़ी बाजार पहुंचे और यहां बन रहे मल्टीलेवल पार्किंग व निर्माणाधीन दुकानों का निरीक्षण किया।

Image

40 दिन में चौथी बार किया रामलला का दर्शन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 40 दिन में तीसरी बार अयोध्या में रामलला और हनुमानगढ़ी का दर्शन-पूजन किया। इसके पहले 19 अक्टूबर को दीपोत्सव की तैयारी जानने मुख्यमंत्री अयोध्या पहुंचे थे। इस दिन उन्होंने रामलला और हनुमानगढ़ी का दर्शन किया। इसके उपरांत 23 अक्टूबर को दीपोत्सव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी उन्होंने दर्शन किया था। 24 को पुनः मुख्यमंत्री ने रामलला और हनुमानगढ़ी में शीश झुकाकर सुख-समृद्धि की कामना की थी। इसके उपरांत रविवार (27 नवम्बर) को गोरक्षपीठाधीश्वर ने अयोध्या पहुंचने के दौरान दर्शन किया।

अयोध्या के बाद गोरखपुर के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में शाम पांच बजे विभिन्न योजनाओं का लोकर्पण और शिलान्यास करेंगे। गोरक्षनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री योगी रात्रि विश्राम करेंगे।

Related Post

cm yogi

अमेठी को अपनी बपौती समझने वाले विदेश जाते थे तो भारत के खिलाफ बोलते थे : सीएम योगी

Posted by - January 3, 2022 0
अमेठी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) सोमवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी में समाजवादी पार्टी…
cm yogi

अपने राज में जो बिजली नहीं दे पाते थे, वे मुफ्त बिजली का वादा कर रहे हैं : सीएम योगी

Posted by - January 1, 2022 0
रामपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुफ्त बिजली…
Miscreant

उपद्रवियों की खैर नहीं, हिंसा करने वाले 304 उपद्रवी गिरफ्तार, देखें लिस्ट

Posted by - June 12, 2022 0
लखनऊ: जुमे की नमाज के बाद बवाल करने वाले उपद्रवियों (Miscreant) को यूपी पुलिस (UP Police) ढूंढ-ढूंढकर गिरफ्तार (Arrested) कर…