CM Yogi

सीएम योगी ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को अर्पित की श्रद्धांजलि

87 0

अलीगढ़। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अलीगढ़ पहुंच कर पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) की द्वितीय पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में श्रद्धांजलि अर्पित की। नुमाइस मैदान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाम व अन्य नेता मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)ने कहा कि हम सब जानते हैं कि प्रदेश मे सुरक्षा सुशासन कैसा होना चाहिए, 1991 मे जब भाजपा सरकार प्रदेश में बनी तब इसका उदाहरण प्रस्तुत किया गया। 1991 में इस अलीगढ में उद्यमियों को पहचान दिलाने के लिए बाबू जी कल्याण सिंह ने ताला नगरी के रूप मे विकसित किया था।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि बाबू जी हमेशा कहते थे कि पेट को आहार, मन को प्यार, मस्तिष्क को विचार, आत्मा को संस्कार और इन चारों का समुच्चय एकात्मकवाद है।

जहां गोलियां चलती थीं आज वहां एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बन रहा: सीएम योगी

उन्होंने प्रभु श्रीराम के लिए अपनी सत्ता को भी न्योछावर कर दिया। अब अगले वर्ष हमारी 500 वर्षों की प्रतीक्षा खत्म होने वाली है। इसी के साथ बाबू कल्याण सिंह का सपना भी साकार होगा।

Related Post

Manipur

चार दिन में यूपी के 142 छात्रों को मणिपुर से सकुशल वापस ले आई योगी सरकार

Posted by - May 12, 2023 0
लखनऊ। मणिपुर (Manipur) में उपजी विषम परिस्थितियों के बीच उत्तर प्रदेश के छात्रों को वहां से सकुशल निकालने को लेकर…
आग लगाने से रोकने पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

आग लगाने से रोकने पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

Posted by - March 30, 2021 0
पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ के अन्तर्गत कोतवाली मोहनलालगंज क्षेत्र के ग्राम पंचायत गौरा के मजरा भाटनखेड़ा गांव में रविवार की देर…