CM Yogi

उप्र विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सीएम योगी ने की सर्वदलीय बैठक

61 0

लखनऊ। यूपी विधानसभा का मानसून सत्र (Monsoon Session) सोमवार से शुरू होगा। सत्र से एक दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रविवार को विधानसभा में सर्वदलीय बैठक की। इस दौरान उन्होंने सभी दलों से सदन की कार्यवाही को सुचारु रूप से चलाने के लिए सहयोग की अपेक्षा की।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि सदन में स्वस्थ चर्चा से प्रदेश का विकास और जनसमस्याओं का समाधान होता है। उन्होंने कहा कि सात अगस्त से शुरू हो रहे मानसून सत्र (Monsoon Session) का आयोजन संसदीय मर्यादाओं के अनुरूप होना चाहिए। सदन एक सार्थक चर्चा का माध्यम होता है।

बैठक को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने कहा कि सदस्य सदन में केवल हाजिरी न लगाएं, बल्कि सदन में उपस्थित भी रहें, जिससे प्रदेश का विकास हो सके। उन्होंने (CM Yogi) कहा कि सदन में जनहित में सामूहिक चर्चा करनी चाहिए। संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि सदन चलने पर ही सभी समस्याओं का निदान होता है।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद, समाजवादी पार्टी के मनोज कुमार पांडेय, कांग्रेस की आराधना मिश्रा और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के रघुराज प्रताप सिंह विशेष रूप से मौजूद रहे।

यूपी के 55 स्टेशनों का होगा कायाकल्प, CM योगी ने प्रधानमंत्री का जताया आभार

सोमवार से शुरु हो रहा विधानसभा का मानसून सत्र 11 अगस्त तक चलेगा। सत्र प्रारम्भ होने से पहले ही विधान भवन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रदेश के विशेष पुलिस महानिदेशक कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार समेत वरिष्ठ अधिकारियों ने शनिवार को ही विधान भवन की सुरक्षा व्यवस्था का स्थलीय निरीक्षण किया था।

Related Post

RSS के सख्त खिलाफ थे पटेल, BJP के श्रद्धांजलि देने से खुशी होती है -प्रियंका

Posted by - October 31, 2019 0
नई दिल्ली। देश के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा…