शिवसेना के समर्थन पर अभी कोई फैसला नहीं

कांग्रेस-एनसीपी की बैठक में शिवसेना के समर्थन पर अभी कोई फैसला नहीं

473 0

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार गठन के सवाल पर बोले एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि राज्यपाल ने बहुत समय दिया है। अब हमें सरकार बनाने की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-एनसीपी की बैठक में अभी तक शिवसेना को समर्थन देने पर कोई चर्चा नहीं हुई।

शरद पवार ने कहा कि हमारी तरफ से कोई रुकावट नहीं, आज स्पष्ट कहना ठीक नहीं है। चूंकि शिवसेना ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था इसलिए अभी शिवसेना के साथ मिलकर बात होगी। हमारे बीच सरकार बनाने के बाद क्या इशू आ सकते हैं? इस पर बहस करेंगे। जब तक इन सभी पर सफाई नहीं हो जाती। तब तक हम कुछ नहीं कह सकते हैं। वहीं सरकार गठन के सवाल पर शरद पवार ने कहा कि कोई चिंता नहीं। हम दोबारा चुनाव नहीं चाहते हैं।

बाजीगर के 26 साल : अभिनेत्री काजोल ने वीड‍ियो शेयर कर दिलाईं ये याद 

कांग्रेस नेता अहमत पटेल ने कहा कि महाराष्ट्र में जिस तरह से राष्ट्रपति शासन की सिफारिश की गई थी, मैं इसकी निंदा करता हूं। इस सरकार ने पिछले 5 वर्षों में कई अवसरों पर राष्ट्रपति शासन पर सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया गया है। महाराष्ट्र में सरकार गठन पर कांग्रेस और एनसीपी ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि संयुक्त बैठक में राज्य के राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई। प्रफुल्ल पटेल ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि फैसले से पहले सभी पहलुओं पर चर्चा की गई।

कांग्रेस और एनसीपी की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में शरद पवार, अहमद पटेल, मल्लिकार्जुन खड़गे, वेणुगोपाल, अशोक चौव्हाण, पृथ्वीराज चौव्हाण, बाला साहब थोराट, प्रफुल्ल पटेल, छगन भुजबल, अजीत पवार, माणिक राव ठाकरे शामिल थे।

Related Post

13 आईपीएस अफसरों का तबादला

योगी सरकार ने चार जिलों के कप्तान सहित 12 आईपीएस अफसरों का किया तबादला

Posted by - December 3, 2019 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को जौनपुर, अंबेडकरनगर, हरदोई व उन्नाव जिले के पुलिस कप्तानों सहित…
CM Dhami

सीएम धामी ने दिव्यांग दिवस पर 32 दिव्यांगजनों को किया सम्मानित

Posted by - December 3, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने शनिवार को विश्व दिव्यांग दिवस ( Divyangjan Day) के अवसर पर सुभाष रोड स्थित लॉर्ड वेंकटेश्वर…

किसानों पर रहा राहुल का फोकस, पुरानी पेंशन बहाली का दिलाया भरोसा

Posted by - January 24, 2019 0
अमेठी। सांसद राहुल गांधी अमेठी में अपने दौरे के पहले दिन किसानों पर फोकस करते दिखे।राहुल गांधी अमेठी दौरे के…
236 भारतीय जैसलमेर पहुंचे

ईरान से 236 भारतीय जैसलमेर पहुंचे, आइसोलेशन वॉर्ड में होगी स्क्रीनिंग

Posted by - March 15, 2020 0
जैसलमेर। ईरान से भारत लाए गये 236 भारतीय नागरिकों को लेकर दो विमान सुबह राजस्थान के जैसलमेर पहुंच गये। सूत्रों…