बाजीगर

बाजीगर के 26 साल : अभिनेत्री काजोल ने वीड‍ियो शेयर कर दिलाईं ये याद

860 0

मुंबई। अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित फिल्म बाजीगर के साथ ही बॉ़लीवुड में शाहरुख खान ने दस्तक दी थी। इस फिल्म में शाहरुख और काजोल की केमिस्ट्री को काफी पसंद की गई थी। इस फिल्म में कई हिट गीत थे जिनमें ‘ये काली काली आंखें’ काफी लोकप्रिय हुआ था।

काजोल ने इस फिल्म के 26 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो को शेयर किया जिसमें वे विंक करते हुए देखी जा सकती हैं।

https://www.instagram.com/p/B4wUkCKpUc_/?utm_source=ig_web_copy_link

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, आज भी मेरी काली आंखें नहीं हैं। उनके इस पोस्ट के बैकग्राउंड में ये काली काली आंखे का म्यूजिक चल रहा था। इस तस्वीर पर काजोल की बहन तनीषा ने कमेंट करते हुए लिखा है। काली काली नहीं हरी आंखें हैं।

इससे पहले काजोल ने अपनी आइकॉनिक फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के 24 साल पूरे होने पर भी एक पोस्ट शेयर किया था। इस तस्वीर में काजोल साल 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म के कैरेक्टर सिमरन के तौर पर नजर आ रही थीं। उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा था कि उनके पास आज भी वो चश्मा मौजूद है। जो उन्होंने उस दौर में पहना था। वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल अपनी फिल्म तानाजी को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल जैसे सितारे नजर आएंगे। हाल ही में अजय ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था।

Related Post

तीजन बाई

अनपढ़ फिर भी ‘डॉक्टरेट’ की है उपाधि, ‘पद्मविभूषण’ तीजन बाई पर बनेगी बायोपिक

Posted by - November 26, 2019 0
नई दिल्ली। पद्मविभूषण तीजन बाई पांडवानी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। देश-विदेश में अपनी अद्भुत कला का परचम लहराने…
वीर सावरकर का अपमान

वीर सावरकर के अपमान प्रतिफल राहुल गांधी को जनता अवश्य देगी : विहिप

Posted by - December 15, 2019 0
नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद् (विहिप) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर संबंधी बयान…
शक्ति कपूर

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर का छलक पड़ा दर्द, प्रवासी मजदूरों को डेडिकेट किया ये गाना

Posted by - May 21, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता शक्ति कपूर ने लॉकडाउन के बीच अपने घर-परिवार से दूर फंसे प्रवासी मजदूरों…