CM Yogi

वन नेशन, वन इलेक्शन अभिनव पहल,लोकतंत्र की समृद्धि और उसकी स्थिरता होगी सुनिश्चितः सीएम योगी

153 0

लखनऊ। केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने शुक्रवार एक सितंबर को वन नेशन, वन इलेक्शन (One Nation-One Election) के लिए एक कमेटी गठित कर दी है। इसके बाद से देश में वन नेशन, वन इलेक्शन को लेकर चर्चा तेज हो गई है। वहीं वन नेश वन इलेक्शन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

योगी (CM Yogi) ने कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन (One Nation-One Election) एक अभिनंदनीय प्रयास है। हमें ये जानकर प्रसन्नता है कि वन नेशन वन इलेक्शन के लिए जो कमेटी बनी है उसके अध्यक्ष पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को बनाया गया है।

वहीं सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि इस अभिनव पहल के लिए मैं यूपी की जनता की ओर से प्रधानमंत्री का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। ये आज चुनाव विकास की आवश्यकता है, बार-बार चुनाव कार्यों में बाधा पैदा करती है।

सीएम योगी ने अटल आवासीय विद्यालयों के छात्र-छात्राओं को किया एडमिशन किट वितरण

चुनाव की प्रक्रिया को कम से कम 1.5 महीने का समय लगता है। इसके लिए आवश्यक है कि लोकसभा विधानसभा और अन्य सभी प्रकार के चुनावों का हम एक साथ आयोजन करें।

Related Post

Obra-C

ओबरा सी से 660 मेगावाट बिजली उत्पादन शुरू, ऊर्जा मंत्री ने सभी कार्मिकों को दी हार्दिक बधाई

Posted by - December 27, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विद्युत उत्पादन के क्षेत्र में एक और ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करते हुए Obra-C 2×660 मेगावाट पावर प्लांट…
Janta Darshan

सीएम योगी ने जनता दर्शन में सुनीं 600 लोगों की फरियाद, अधिकारियों को दिए निर्देश

Posted by - December 20, 2022 0
गोरखपुर। फरियादियों की समस्याओं के प्रति संवेदनशीलता और उनके साथ आए नौनिहालों के प्रति स्नेह-अनुराग। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)…
CM Yogi

प्रमुख पर्यटन स्थलों पर मिलेगी इलेक्ट्रिक वाहनों की सुविधा : सीएम योगी

Posted by - September 27, 2023 0
गोरखपुर । मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि पर्यटन की संभावनाओं के साथ ग्रीन इन्वेस्टमेंट को बढ़ावा देने…