Asaduddin Owaisi

सीएम योगी जज बन गए हैं, किसी को भी दोषी ठहराएंगे: असदुद्दीन ओवैसी

91 0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कई शहरों में प्रयागराज (Prayagraj) और सहारनपुर (Saharanpur) में हिंसा भड़कने के ठीक एक दिन बाद, अधिकारियों ने कई अवैध रूप से निर्मित घरों और संपत्तियों को बुलडोज़ करने का फैसला किया, जिनमें से एक हिंसा में मुख्य आरोपी का था। यूपी में सरकार के विध्वंस अभियान पर निशाना साधते हुए, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को “इलाहाबाद उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश” का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह किसी को भी दोषी ठहरा सकते हैं और कुछ भी ध्वस्त कर सकते हैं।

गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा, ‘यूपी के मुख्यमंत्री इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश बन गए हैं। वह किसी को भी दोषी ठहराएगा और उनके घरों को तोड़ देगा?” प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने रविवार को बुलडोजर लाकर वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया के नेता जावेद अहमद के घर को तोड़ दिया। अहमद प्रयागराज हिंसा का मुख्य आरोपी है और उसके खिलाफ दंगा भड़काने का आरोप है।

कांग्रेस की आवाज को किया कैद, कई नेता हुए हाउस अरेस्ट

पीडीए ने हालांकि कहा है कि मकान गिराए जाने का दंगों से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन जावेद अहमद के भूतल पर अवैध निर्माण के चलते ऐसा किया गया है। अधिकारियों ने कहा कि अधिकारियों ने मई में अहमद को इस संबंध में नोटिस भी जारी किया था, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

कोरोना की तेज हुई रफ्तार, 24 घंटे में इतने मरीज़ हुए कालकवलित

Related Post

मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं

सरकार पुलिसकर्मियों के लिए काम का अच्छा माहौल सुनिश्चित करेगी – शाह

Posted by - October 21, 2019 0
नई दिल्ली। लाइन ऑफ ड्यूटी के दौरान जान गंवा चुके पुलिस कर्मियों को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार…
मायावती

मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना, योगी की पार्टी को ना ‘अली’ और ना ही ‘बजरंगबली’ का वोट पड़ेगा

Posted by - April 13, 2019 0
बदायूं। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी पर निशाना साधते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा योगी की पार्टी को ना…