महाराष्ट्र के सियासी घमासान में सीएम उद्धव की एंट्री, बोले- पाकिस्तान में कब फटेंगे बम

112 0

मुंबई। मुंबई ड्रग्स केस में सियासी घमासान जारी है। अब इस मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  की एंट्री हो गई है। सीएम उद्धव ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान पर पलटवार किया है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि राजनीतिक पटाखों की जरूरत नहीं है। कुछ लोग कहते हैं कि दिवाली के बाद बम फटेंगे। मैं इंतजार कर रहा हूं कि पाकिस्तान में बम कब फटेंगे।

इससे पहले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे। मलिक ने आरोप लगाया कि मुंबई, महाराष्ट्र और गोवा में ड्रग्स का कारोबार देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में किया जा रहा है। इस पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, इसके सबूत मीडिया को दूंगा।

नवाब मालिक के आरोप हास्यास्पद- फडणवीस  

देवेंद्र फडणवीस ने कहा, नवाब मालिक के आरोप हास्यास्पद है। रिवर एंथम के लिए जो टीम आई थी, उस क्रिएटिव टीम के एक सदस्य ने फोटो खिंचाई। 4 साल पहले का फोटो है। उस व्यक्ति का मेरे साथ भी फोटो है। जानबूझकर मेरी पत्नी के साथ का फोटो ट्वीट किया है। अगर किसी के साथ फोटो खिंचाने से वो ड्रग माफिया होता है तो जिसका दामाद ड्रग के साथ पकड़ा गया वो क्या है उसकी पार्टी क्या है? ड्रग माफिया से उनका क्या संबंध है और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार का क्या कनेक्शन है? इसका भी खुलासा होगा। अभी उन्होंने दिवाली से पहले छोटा पटाखा लगाया है, दिवाली के बाद मैं बम फोडुंगा।

खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- फडणवीस

उन्होंने आगे कहा कि मैं नवाब मलिक को सलाह दूंगा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से जाकर पूछें कि नीरज गुंडे कौन हैं और वो कितनी बार उनके पास गए हैं। अगर नीरज गुंडे के खिलाफ कोई सबूत है तो उसे गिरफ्तार करें। नवाब मलिक की हालत खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी है। मैं कांच के घर में नहीं रहता हूं। ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं।

Related Post

यूपी विधानमंडल सत्र

यूपी विधानमंडल सत्र : पहला दिन हंगामे की भेंट चढ़ा , सदन की कार्यवाही स्थगित

Posted by - December 17, 2019 0
लखनऊ। यूपी विधानमंडल सत्र में मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून व प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था पर सदन में जबरदस्त…
खट्टर मंत्रिमंडल का विस्तार

हरियाणा: खट्टर मंत्रिमंडल का विस्तार शुरु, इन मंत्रियों ने ली शपथ

Posted by - November 14, 2019 0
नई दिल्ली। हरियाणा में बीजेपी -जेजेपी गठबंधन सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार गुरूवार को शुरु हो गया है।  राज्यपाल सत्यदेव…

किसानो पर पुष्पवर्षा : जयंत चौधरी का किसानो के लिए नया दांव

Posted by - September 4, 2021 0
मुजफ्फरनगर में पांच सितंबर को आयोजित किसान मजदूर महापंचायत में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा करेंगे।…
नुसरत जहां

लोकसभा सांसद नुसरत जहां ने अपने संसदीय क्षेत्र का मुद्दा उठाया

Posted by - November 28, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा में गुरूवार को कई सांसदों ने अपने अपने क्षेत्रों में रेल परियोजनाओं के विस्तार और नयी रेलगाड़ियों…