महाराष्ट्र के सियासी घमासान में सीएम उद्धव की एंट्री, बोले- पाकिस्तान में कब फटेंगे बम

282 0

मुंबई। मुंबई ड्रग्स केस में सियासी घमासान जारी है। अब इस मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  की एंट्री हो गई है। सीएम उद्धव ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान पर पलटवार किया है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि राजनीतिक पटाखों की जरूरत नहीं है। कुछ लोग कहते हैं कि दिवाली के बाद बम फटेंगे। मैं इंतजार कर रहा हूं कि पाकिस्तान में बम कब फटेंगे।

इससे पहले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे। मलिक ने आरोप लगाया कि मुंबई, महाराष्ट्र और गोवा में ड्रग्स का कारोबार देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में किया जा रहा है। इस पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, इसके सबूत मीडिया को दूंगा।

नवाब मालिक के आरोप हास्यास्पद- फडणवीस  

देवेंद्र फडणवीस ने कहा, नवाब मालिक के आरोप हास्यास्पद है। रिवर एंथम के लिए जो टीम आई थी, उस क्रिएटिव टीम के एक सदस्य ने फोटो खिंचाई। 4 साल पहले का फोटो है। उस व्यक्ति का मेरे साथ भी फोटो है। जानबूझकर मेरी पत्नी के साथ का फोटो ट्वीट किया है। अगर किसी के साथ फोटो खिंचाने से वो ड्रग माफिया होता है तो जिसका दामाद ड्रग के साथ पकड़ा गया वो क्या है उसकी पार्टी क्या है? ड्रग माफिया से उनका क्या संबंध है और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार का क्या कनेक्शन है? इसका भी खुलासा होगा। अभी उन्होंने दिवाली से पहले छोटा पटाखा लगाया है, दिवाली के बाद मैं बम फोडुंगा।

खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- फडणवीस

उन्होंने आगे कहा कि मैं नवाब मलिक को सलाह दूंगा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से जाकर पूछें कि नीरज गुंडे कौन हैं और वो कितनी बार उनके पास गए हैं। अगर नीरज गुंडे के खिलाफ कोई सबूत है तो उसे गिरफ्तार करें। नवाब मलिक की हालत खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी है। मैं कांच के घर में नहीं रहता हूं। ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं।

Related Post

एफ-16 लड़ाकू विमान

अमेरिका का भारत को झटका, नहीं दी पाकिस्तानी एफ-16 की जानकारी

Posted by - April 28, 2019 0
नई दिल्ली। अमेरिका ने जम्मू-कश्मीर में सैन्य प्रतिष्ठानों पर हवाई हमला करने की पाकिस्तान की कोशिश के दौरान भारतीय वायुसेना…

आजमगढ़ को आतंकवाद का पनाहगार नहीं, मां सरस्वती का मंदिर बनाया : शाह

Posted by - November 13, 2021 0
राज्य विश्वविद्यालय का भूमि पूजन और शिलान्यास करने पहुंचे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को यहां के सांसद और…
उपेंद्र कुशवाहा बने जदयू राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष

उपेंद्र कुशवाहा बने जदयू राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष

Posted by - March 15, 2021 0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा द्वारा अपनी पार्टी रालोसपा का जदयू में विलय किए…

योगी के मंत्री उपेंद्र तिवारी के खिलाफ नारेबाजी पड़ी भारी, पूर्व मंत्री समेत 10 पर FIR

Posted by - July 5, 2021 0
उत्तरप्रदेश के बलिया में योगी सरकार के मंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करना सपा कार्यकर्ताओं को भारी पड़ गया। जिला…