Teerath Singh Rawat

आज होगी उत्तराखंड कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, लॉकडाउन पर किया जा सकता है विचार

92 0

देहरादून। कोरोना के बढ़ते मामले के बीच आज (सोमवार) शाम को चार बजे प्रस्तावित उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक होगी। कैबिनेट बैठक में लॉकडाउन समेत प्रदेश में कोरोना से बिगड़ते हालात से निपटने के लिए कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं। माना जा रहा है कि सरकार लॉकडाउन पर भी विचार कर सकती है।

बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना वायरस जमकर कहर बरपा रहा है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर खतरनाक साबित हो रही है। रविवार को कोरोना संक्रमित 44 लोगों की मौत हुई थी। वहीं 4368 नए कोरोना पॉजिटिव मिले थे। ऐसे में कोरोना के बढ़ते केसों ने सरकार को सकते में डाल दिया है। माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल की बैठक में सरकार के स्तर से कई फैसले लिए जा सकते हैं।

आज मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) आज शाम चार बजे वर्चुअली बैठक लेंगे। बैठक में कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए कड़े कदम उठाए जा सकते हैं।

Related Post

Dehradoon Curfew

देहरादून में आज से एक हफ्ते का कोरोना कर्फ्यू, जानें- क्या रहेंगी पाबंदियां?

Posted by - April 26, 2021 0
देहरादून। कोरोना वायरस के मामलों में निरंतर हो रही वृद्धि के मद्देनजर देहरादून (Curfew imposed in Dehradun) में 26 अप्रैल…
Harish Rawat

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

Posted by - March 7, 2021 0
देहरादून।  कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत (Harish Rawat) ने देहरादून में कोविशिल्ड वैक्सीन लगवाई। उनके साथ उनकी पत्नी रेणुका…