CM UK

कोरोना को लेकर CM तीरथ चिंतित, ट्वीट कर लोगों को कर रहे सावधान

701 0

देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) ट्वीट कर लोगों को कोरोना से सावधान रहने और बचाव के लिए गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है। इससे पता लगता है कि राज्य में इस महामारी ने कितना विकराल रूप धारण कर लिया है।

CM Tirath Singh Rawat tweeted

दो ट्वीट कर लोगों को किया सावधान

सीएम ने कल ट्वीट किया कि- ‘कोरोना से घबराएं नहीं, मजबूती के साथ इस का मुकाबला करें। कोविड-19 से बचाव के नियमों को अपनी आदत में शामिल करें। सदैव मास्क पहनें, नियमित रूप से हाथ धोते रहें और दो गज दूरी का पालन अवश्य करें। आइये ! संकल्प लें कि हम कोरोना से लड़ेंगे और आगे भी बढ़ेंगे।

सावधान रहें, सुरक्षित रहें

people to be careful with Corona

कोरोना के लेकर CM तीरथ चिंतित

आज भी सीएम ने ट्वीट किया। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने लिखा- ‘कोरोना संक्रमण के इस दौर में सुरक्षित रहने के लिए जितना हो सके, घर से बाहर निकलने से बचें। यदि आप घर में हैं तो भी सावधानी रखें। जिन व्यक्तियों में कोल्ड और फ्लू के लक्षण हो, उनसे दूरी बनाए रखें साथ ही मामूली लक्षण होने पर भी तत्काल जांच कराएं।

सावधान रहें सुरक्षित रहें

दरअसल उत्तराखंड में कोरोना की दूसरी लहर भयावह है। रविवार को प्रदेश में 4,368 नए कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 35,864 पहुंच गया है। वहीं, रविवार को 44 मरीजों की मौत हो गई है, जबकि 1748 मरीज रिकवर हुए हैं। शनिवार को कोरोना के 24 घंटे में ही 5 हजार से ज्यादा मरीज सामने आए थे।

Related Post

CM Dhami

धामी कैबिनेट में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लगी

Posted by - January 11, 2024 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई मंत्रिमंडल बैठक में पन्द्रह विभिन्न…
CS Upadhyay

संविधान के अनुच्छेद 348 में संशोधन नहीं तो दिल्ली कूच करेंगे दो करोड़ लोग: चंद्रशेखर उपाध्याय

Posted by - November 24, 2023 0
लखनऊ/ देहरादून।  भारतीय संविधान के अनुच्छेद 348 में संशोधन के लिए चल रहे अभियान ‘हिन्दी से न्याय’ (Hindi se Nyay)…