CM Dhami

मुख्यमंत्री धामी ने किया टू-लेन पुल का उद्घाटन

159 0

हल्द्वानी। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने रानीबाग स्थित टू-लेन पुल का उद्घाटन किया। इसके बाद अब पुल सार्वजनिक वाहनों के लिए खोल दिया गया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ले कहा कि इस पुल के शुभारंभ के साथ ही मार्ग पर जाने वाले यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी। क्षेत्र में लगने वाले जाम की समस्या का भी समाधान हो सकेगा। लोक निर्माण विभाग भवाली ने 7.14 करोड़ रुपये की लागत से रानीबाग में पुल का निर्माण किया है।

 

यह पुल 22 महीने में बनकर तैयार हुआ है जबकि इसे 18 महीने में तैयार किया जाना था। पुल का निर्माण कार्य पूरा हुए करीब एक माह का समय हो चुका है, लेकिन अब तक वीआईपी के इंतजार में पुल का लोकार्पण नहीं हो सका था, जिसके चलते क्षेत्र से जाने वाले वाहनों को जाम का सामना करना पड़ रहा था।

Image

गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने इस पुल का शुभारंभ करने के बाद जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इस ब्रिज को बनने से पूर्व में लगने वाला जाम खत्म हो जाएगा और आवागमन आसान हो जाएगा। यह पर्यटन की सुविधा और सामाजिक-आर्थिक उत्थान लाएगा।

Related Post

कोरोनावायरस

लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं, ये विपक्ष की शरारत : सीएम योगी

Posted by - December 19, 2019 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में हुई तोड़फोड़ व आगजनी की घटना में सख्त प्रतिक्रिया दी…
taapsee pannu

नेपोटिज्म पर तापसी का बड़ा बयान, बोलीं- स्टार किड्स की वजह से कई फिल्में हाथों से निकलीं

Posted by - July 5, 2020 0
मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) को लेकर…
CM Yogi in Rajasthan

श्रीरामलला का मंदिर ही नहीं, चार करोड़ गरीबों के मकान भी बने: सीएम योगी

Posted by - April 7, 2024 0
भरतपुर/दौसा/सीकर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और लोकसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने रविवार को…