CM Dhami

मुख्यमंत्री धामी ने किया टू-लेन पुल का उद्घाटन

189 0

हल्द्वानी। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने रानीबाग स्थित टू-लेन पुल का उद्घाटन किया। इसके बाद अब पुल सार्वजनिक वाहनों के लिए खोल दिया गया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ले कहा कि इस पुल के शुभारंभ के साथ ही मार्ग पर जाने वाले यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी। क्षेत्र में लगने वाले जाम की समस्या का भी समाधान हो सकेगा। लोक निर्माण विभाग भवाली ने 7.14 करोड़ रुपये की लागत से रानीबाग में पुल का निर्माण किया है।

 

यह पुल 22 महीने में बनकर तैयार हुआ है जबकि इसे 18 महीने में तैयार किया जाना था। पुल का निर्माण कार्य पूरा हुए करीब एक माह का समय हो चुका है, लेकिन अब तक वीआईपी के इंतजार में पुल का लोकार्पण नहीं हो सका था, जिसके चलते क्षेत्र से जाने वाले वाहनों को जाम का सामना करना पड़ रहा था।

Image

गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने इस पुल का शुभारंभ करने के बाद जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इस ब्रिज को बनने से पूर्व में लगने वाला जाम खत्म हो जाएगा और आवागमन आसान हो जाएगा। यह पर्यटन की सुविधा और सामाजिक-आर्थिक उत्थान लाएगा।

Related Post

फोन टैपिंग पर बवाल : नितिन राऊत का तंज, दूसरों के ‘मन की बात’ को सुनने के भी शौकीन

Posted by - July 19, 2021 0
इजरायली स्पाईवेयर पेगासस की मदद से भारत में मंत्रियों, विपक्षी नेताओं एवं पत्रकारों के फोन हैक करने की बड़ी खबर…
यूपी विधानसभा चुनाव 2022

मायावती बोलीं- भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश, कुछ दल व्यक्तिगत लाभ के लिए कर रहे हैं राजनीति

Posted by - January 1, 2020 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बाकी दलों पर हमला किया है। मायावती ने कहा कि कुछ…
Governor Gurmeet

राज्यपाल ने केंद्रीय मंत्री शिवराज से की भेंट, ग्रामीण विकास से जुड़े विषयों पर की चर्चा

Posted by - July 11, 2024 0
देहरादून। राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से.नि.) (Governor Gurmeet ) ने गुरुवार को नई दिल्ली में केंद्रीय कृषि एवं ग्रामीण…