गाय का दूध और मक्खन निकाल रही है ये अभिनेत्री

लॉकडाउन में गाय का दूध और मक्खन निकाल रही है ये अभिनेत्री, देखें वायरल वीडियो

797 0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के संक्रमण ने पूरे देश की गति को भी रोककर रख दिया है। इस वायरस की वजह से पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है। फिल्मी सितारों ने भी इस लॉकडाउन में खुद को घर में कैद कर लिया है। इस बाद भी बॉलीवुड के ये सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। साथ ही इसके जरिए वह ये भी बताते रहते हैं कि लॉकडाउन में वह घर पर क्या कर रहे हैं और कैसे समय काट रहे हैं?

ऑस्ट्रेलिया में टी-20 क्रिकेट विश्व कप तय कार्यक्रम के अनुसार होगा

सोनिया मान वीडियो में यह भी बताती हैं कि लॉकडाउन के बीच उन्होंने क्या-क्या सीखा है?

इस बीच बॉलीवुड और पंजाबी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सोनिया मान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वह लॉकडाउन के दौरान गाय का दूध निकालती नजर आई हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम साझा किया है। इस वीडियो में वह गाय का दूध निकलाती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही वह वीडियो में यह भी बताती हैं कि लॉकडाउन के बीच उन्होंने क्या-क्या सीखा है?

सोनिया मान वीडियो में वह पंजाबी भाषा में अपने फैंस से कहती हैं कि, ‘सभी को हैल्लो,

सोनिया मान वीडियो में वह पंजाबी भाषा में अपने फैंस से कहती हैं कि, ‘सभी को हैल्लो, कोरोना वायरस की वजह लगे इस लॉकडाउन में मैं अपने गांव में हूं। यहां रहते हुए मैंने दूध निकालाना सीखा है। साथ ही और भी बहुत कुछ सीखा। इस वीडियो में सोनिया मान ताजा मक्खन भी बनाती हुई नजर आ रही हैं। मक्खन बनाते हुए सोनिया मान ने अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचने और लॉकडाउन का पूरा पालन करने की अपील की है।

कोरोना वायरस की जंग जीतने के लिए लोग आगे आएं : शाहरूख खान

सोनिया ने अपने फैंस से कहा है कि घर से बिल्कुल भी बाहर मत निकलो और अगर घर से निकलने ज्यादा जरूरी है तो मुंह पर मास्क पहनकर निकलना

सोनिया ने अपने फैंस से कहा है कि घर से बिल्कुल भी बाहर मत निकलो और अगर घर से निकलने ज्यादा जरूरी है तो मुंह पर मास्क पहनकर निकलना। साथ ही अपने हाथों को सैनिटाइजर से साफ करो। सोशल मीडिया पर सोनिया मान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि सोनिया मान पंजाबी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में से हैं। इन्होंने बॉलीवुड के मशहूर गायक और अभिनेता हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में अभिनय किया है।

Related Post

सलमान खान

ईद से पहले सलमान को मिली राहत, फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज

Posted by - June 3, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। दिल्ली हाई कोर्ट ने सोमवार यानी आज सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ के प्रदर्शन पर रोक लगाने की…