CM Dhami

सीएम धामी ने अपने जन्मदिन पर जनता के आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया

183 0

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने संकल्प दिवस (Sankalp Diwas) पर शुक्रवार सुबह घंटाघर में संकल्प दौड़ का फ्लैग ऑफ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को 2025 तक हर क्षेत्र में देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में लाने के लिए राज्य सरकार कृत संकल्पित होकर अभी से कार्य कर रही है।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) के जन्मदिन को संकल्प दिवस के रूप में प्रदेश भर में मनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने अपने जन्म दिवस पर प्रदेश की जनता के आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की देवतुल्य जनता के सहयोग से राज्य को हर क्षेत्र में अग्रणी बनाया जायेगा। राज्य सरकार विकल्प रहित संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है।

शुक्रवार सुबह संकल्प दौड़ में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने प्रतिभाग करते हुए कहा कि जन भावनाओं के अनुरूप प्रदेश के समग्र विकास के लिए राज्य सरकार प्रयास कर रही है। उत्तराखंड की जनता से किए वायदों को पूरा करने की दिशा में तेजी से प्रयास किए जा रहे हैं।

पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री धामी को दी जन्मदिन की बधाई

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में केंद्र सरकार से देवभूमि उत्तराखंड के विकास के लिए पूरा सहयोग मिल रहा है, इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।

यह दौड़ घंटाघर से प्रारंभ होकर दिलाराम चौक से वापस होते हुए गांधी पार्क पर समाप्त हुई। संकल्प दिवस पर प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।

Related Post

फिल्म ‘लालटेन’

फिल्म ‘लालटेन’ में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का किरदार निभायेगी ये अभिनेत्री

Posted by - May 30, 2020 0
मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री स्मृति सिन्हा आने वाली फिल्म ‘लालटेन’ में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू…
Kali

‘काली’ फिल्म निर्माता पर यूपी, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

Posted by - July 5, 2022 0
लखनऊ/नई दिल्ली: निर्देशक लीना मणिमेकलाई डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ बनाकर अपने पैरो पर कुल्हाड़ी मार ली है। फिल्म ‘Kali’ का पोस्टर…
कोरोना का कहर

कोविड-19 : महाराष्ट्र, तमिलनाडु और गुजरात टॉप थ्री राज्य, जानें अपने सूबे का हाल

Posted by - May 19, 2020 0
नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोविड-19 महाराष्ट्र, तमिलनाडु और गुजरात में काफी तेजी से फैल रहा है। इन तीनों राज्यों में…

पेगासस जैसे खुलासे से पीएम घबराने वाले नहीं, ‘क्लीन चिट’ का काफी पुराना अनुभव है!- पत्रकार

Posted by - July 26, 2021 0
इजराइली स्पाइवेयर पेगासस के जरिए भारत के पत्रकारों, नेताओं और अधिकारियों के फोन टैप करवाए जाने का मामला चर्चा का…