CM Dhami

By-Elections: सीएम धामी ने वो कर दिखाया जो योगी नही न करें सके

135 0

बागेश्वर । बागेश्वर उपचुनाव (Bageshawar By-Elections) में जीत के बाद ना केवल सीएम धामी (CM Dhami) ने आलाकमान का अपने ऊपर विश्वास और मजबूत कर दिया है वही उपचुनाव मे आएं परिणामो मे धामी (CM Dhami) ने वो कर डाला जों यूपी सीएम योगी (CM Yogi) भी नहीं कर पाए। जी हां, चंदन राम दास के निधन के बाद ये सीट जितना बीजेपी के लिए जरुरी था लेकिन स्थिति जमीन पर कमजोर लग रही थी लेकिन ये धामी (CM Dhami) का ही दम था की उन्होंने आखिरी के तीन दिन बागेश्वर मे ही कैम्प कर पूरी तस्वीर ही बदल डाली और जीत बीजेपी के प्रत्याशी की हुई।

जबकि यूपी के घोसी मे योगी जैसे मुख्यमंत्री होने के बावजूद बीजेपी अपना प्रत्याशी नहीं जीता पाई साफ है आखिरी दम तक पार्टी के पक्ष मे लड़ने की सीएम धामी की कोशिश ही उन्हें अलग परिणाम दिला पाई साफ है।

Bageshwar By Election Result: भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास भारी मतों से विजयी

बागेश्वर उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भारतीय जनता पार्टी को विजय दिलाने में रियल हीरो साबित हुए स्वयं भारतीय जनता पार्टी शुरुआत से ही चुनाव में कांग्रेस की तुलना में कमजोर दिख रही थी लेकिन मुख्यमंत्री पहले ही रणनीति तैयार कर चुके थे जिसका उन्होंने हालांकि खुलासा नहीं किया।

Related Post

Pushkar Singh

उत्तराखण्ड में रोड़ कनेक्टिविटी लगातार हो रही मजबूत: पुष्कर सिंह धामी

Posted by - March 31, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने पांवटा साहिब-बल्लुपुर राजमार्ग के उन्नयन व फोरलेन हेतु वित्तीय स्वीकृति दिए…
अमूल

कोरोना संकट का दूध संग्रहण पर कोई असर नहीं, प्रचुर मात्रा में है उपलब्ध : अमूल

Posted by - March 22, 2020 0
आणंद । ब्रांड अमूल का स्वामित्व रखने वाली सहकारी संस्था गुजरात कोऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन ने आज लोगोंं से दूध…
वीवीएस लक्ष्मण

विराट कोहली पर नरमी से आईपीएल करार नहीं मिलता : वीवीएस लक्ष्मण

Posted by - April 15, 2020 0
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल क्लार्क ने बीते दिनों विवादित बयान दिया था। उनका कहना था कि…