CM Dhami

ICSE परीक्षा में उत्तीर्ण छात्रों को सीएम धामी ने दी बधाई

20 0

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने आईसीएसई बोर्ड (ICSE) परीक्षा में उत्तीर्ण छात्रों को बधाई दी है। धामी ने सोशल मीडिया फेसबुक पर लिखा- आईसीएसई बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण हुए समस्त छात्र-छात्राओं को हार्दिक बधाई।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने आगे लिखा कि आप सभी विद्यार्थीगण इसी तरह परिश्रम और ध्येय निष्ठा के साथ जीवन पथ पर नित नई सफलताओं को प्राप्त कर देश-प्रदेश का नाम रोशन करते रहें। परीक्षा में अनुत्तीर्ण हुए विद्यार्थियों से कहना चाहता हूं कि आपके समक्ष अवसरों की लंबी कतार है, एक बार फिर और अधिक परिश्रम के साथ आप सफलता को अर्जित कर सकते हैं। आप सभी के उज्ज्वल भविष्य हेतु अनंत शुभकामनाएं !

आईसीएसई 10वीं और आईएससी 12वीं का रिजल्ट जारी, मुख्यमंत्री धामी ने उत्तीर्ण छात्रों को दी बधाई 

लड़कियों का दबदबा

आईसीएसई 10वीं और आईएससी 12वीं का रिजल्ट सोमवार को जारी हो गया है। इस बार लड़कियों ने बाजी मारी है। आईसीएसई 10वीं में 99.65 प्रतिशत लड़कियां और 99.31 प्रतिशत लड़के पास हुए हैं।

अभी अमेठी छोड़ी है वायनाड भी छोड़ेंगे राहुल गांधी : मुख्यमंत्री धामी

आईएससी 12वीं में 98.92 प्रतिशत लड़कियां और 97.53 प्रतिशत लड़के पास हुए हैं।

Related Post

Governor Gurmeet Singh

राज्यपाल ने सुरक्षाबलों के जवानों से पूछी उनकी कुशलक्षेम, बढ़ाया हौसला

Posted by - May 27, 2023 0
राजभवन नैनीताल/पिथौरागढ़। राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) (Governor Gurmeet Singh) शनिवार को जनपद पिथौरागढ़ के दूरस्थ और सीमावर्ती गांव…

उत्तराखंड भू-कानून के खिलाफ नई दिल्ली में सत्याग्रह !

Posted by - August 18, 2021 0
भू-कानून के मुद्दे पर नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन में बुधवार को विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग सत्याग्रह करेंगे। चिन्हित…