AK Sharma

नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर काशी का परचम पूरे विश्व में लहराएंगे: एके शर्मा

14 0

वाराणसी। बाबा विश्वनाथ और मां गांगा के चरणों में प्रणाम कर कैबिनेट मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने काशीवासियों से मोदी जी को 10 लाख के अंतर जीत दिलाकर फिर एक बार प्रधानमंत्री बनाने आह्वान किया। उन्होंने कहा कि वाराणसी ने दो बार देश के इतने यशस्वी प्रधानमंत्री को ऐतिहासिक जीत दिलाई है, और यह निश्चित है कि इस बार भी जीत दिलाकर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर काशी का परचम पूरे विश्व में लहराएंगे।

मतदाता जागरूकता अभियान अंतर्गत आयोजित जन चौपाल कार्यक्रम में मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि हमसब को एक जुट होकर शत प्रतिशत मतदान कराना है। यह चुनाव मात्र एमपी चुनने का नहीं, इस देश का प्रधानमंत्री चुनने का है। इस बार हमें 10 लाख से अधिक वोट से देश के सबसे लम्बा कार्यकाल पूरे करने वाले मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का अवसर है। यह आपको मिलने वाला सौभाग्य है और यह सभी को नहीं मिलता है। उन्होंने कहा कि प्रकृति ने ऐसा काम करने की आपको मौका दिया है। उन्होंने कहा कि यह देश का भाग्य निर्धारण करने का चुनाव है। देश की दिशा और दशा बदलने का चुनाव है। साथ ही विपक्षी दलों का मुंहतोड़ जवाब देकर मां गंगा, बाबा कशी विश्वनाथ और भगवान श्री राम को सम्मान देने का चुनाव है। विपक्षियों ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर और भगवान श्री राम मंदिर के निर्माण पर सवाल उठाये हैं, इतना भव्य, दिव्य और सुंदर निर्माण ऐतिहासिक समय में पूरा कर पूरे विश्व में सनातन का परचम लहरा दिया है। मोदी जी ने देश की धरोहर को बचाने और उसे और भी भव्य बनाये रखने के लिए जो काम किये हैं, उसे निरंतर बनाये रखने का चुनाव है।

उन्होंने (AK Sharma) कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि रायबरेली ने फ़िरोज़ खान से लेकर सोनिया गांधी तक को जीत दिलाकर देश में शासन करने का मौका दिया। मगर उन्होंने आज तक रायबरेली के लिए कुछ नहीं किया। वहीं 10 साल में मोदी ने जितना काम सिर्फ कर दिया है वो 70 साल में कांग्रेस ने नहीं किया।

उन्होंने (AK Sharma) कहा पहले तो किसी भी परीक्षा के सामान्य ज्ञान में यह प्रश्न आता था कि किस साल कितने लोग भुखमरी से मरते हैं। वही 2014 के बाद एक भी ऐसी घटना नहीं सुनी होगी। देश की 80 करोड़ लोगों को राशन देने का काम किया, यह वही राशन है, जो करोड़ों टन गोदामों में सड़ जाता था। देश में 4 करोड़ लोगों को मकान दिए जा चुके है और आने वाले 5 वर्ष में 3 करोड़ और देंगे। 12 करोड़ शौचालय के साथ ही 5 लाख तक का बीमा आयुष्मान योजनाओं के तहत दिया है, और आने वाले वर्षों में 70 साल से ऊपर सभी वर्ग के लोगों को इसका लाभ दिया जाएगा। रसोईगैस दी गई, मुफ्त बिजली कनेक्शन दिया गया, वहीं आने वाले वर्षों में सौर्य ऊर्जा के बल पर मुफ्त बिजली देने का भी काम किया जाएगा।

दस वर्ष पहले काशी ने जो सपना देखा था आज वह हकीकत बन गया है: सीएम योगी

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि मोदी जी ने 2047 तक भारत को विश्व का विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है। मोदी जी जिस भव्यता और दिव्याता की बात करते हैं, उसका एक पर्याय यह है कि देश अब 11 नंबर की जगह, चौथे नंबर की अर्थव्यवस्था है। मोदी जी के नेतृत्व में देश में दो इंडस्ट्रियल डिफेन्स कोरिडोर की स्थापना ही रही है, एक बुंदेलखंड और दूसरा तमिलनाडु में।

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि वाराणसी की बात करें तो आप खुद जानते हैं कि आज से 10 साल पहले वाराणसी में सड़कें कैसी थीं, सर तक तार लटकते थे, नाली-नालें टूटे थे। वहीं पिछले 10 साल में जो भी हुआ वो आप खुद ही देख रहे हैं। दिव्य काशी, स्वच्छ कशी, ऊर्जा से भरपूर, भव्य कशी बन चुकी है। मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि इस आयोजन का एक प्रारब्ध है कि ज्यादा से ज्यादा मतदान कराते हुए मोदी जी को 10 लाख के अधिक मार्जिन से जिताना है।

जनचौपाल सुरेन्द्र नारायण सिंह पूर्व विधायक रोहनिया, दिनेश सिंह, शरद शर्मा, प्रदीप कुमार सिंह, रवि कुमार सिंह, अनिल कुमार सिंह, संपोजम सीए प्रमोद सिंह समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता और स्थानीय जनता मौजूद रही।

Related Post

akhilesh yadav

मोटेरा के नामकरण पर अखिलेश यादव बोले- भगवान विष्णु से बड़ा कोई नेता नहीं

Posted by - February 24, 2021 0
लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) बुधवार को लखनऊ में…