CM Dhami

सीएम धामी ने की लोस उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी के पक्ष में मतदान करने की अपील

49 0

भटवाड़ी/ उत्तरकाशी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को गंगोत्री विधानसभा के भटवाड़ी पहुंचे और लोगों से टिहरी लोकसभा से उम्मीदवार माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस मौके पर यहां आयोजित जनसभा में धामी ने कहा कि कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ कुमाऊं मंडल में था। आज आपके बीच हूं और मुझे प्रधानमंत्री मोदी ने संदेश वाहक के रूप में यहां भेजा और कहा कि सीमांत ब्लॉक भटवाड़ी के देवतुल्य जनमानस को मेरा प्रणाम जरूर कहना, इसे सुनकर जनसभा स्थल पर भारी जनसमूह में विशेष ऊर्जा दिखी।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि जब से उत्तराखंड बना है, पहली बार उत्तराखंड वासियों ने भाजपा पर विश्वास कर लगातार दूसरी बार भाजपा सरकार चुनी है। सांसद रहते हुए राज्य लक्ष्मी शाह ने विकास के कई कामों को अंजाम दिया है। केंद्रीय योजनाओं को क्षेत्र तक पहुंचाने में माला राज्य लक्ष्मी शाह की भूमिका अहम रही है।उन्होंने कहा कि कोविड काल में अस्पतालों तक दवा और वैक्सीन पहुंचाने में सांसद शाह की भूमिका अहम रही। संसदीय क्षेत्र बड़ा होने के कारण भले ही वह लगातार सबसे ना मिल पाई हों, लेकिन केंद्र की योजनाओं को टिहरी संसदीय क्षेत्र में तेजी से उन्होंने पहुंचाया है। विकास के मामले में टिहरी संसदीय क्षेत्र कहीं भी पीछे नहीं है। इसलिए केंद्र में एक सशक्त सरकार के लिए वर्ष 2019 के चुनाव से माला राज्य लक्ष्मी शाह को रिकार्ड मतों से जिताने का काम करें।

बुधवार को दयारा बुग्याल सटे नैटिण में हेलीकॉप्टर से पहुंचे मुख्यमंत्री धामी का पर्यटन गांव रैथल में ग्रामीणों ने राज्य पुष्प बुरांश की मालाओं से स्वागत किया। इस दौरान पूर्व ग्राम प्रधान एवं दयारा पर्यटन विकास समिति के अध्यक्ष मनोज राणा आगामी कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री को रैथल आने का न्यौता भी दिया। इसके उपरांत मुख्यमंत्री जनसभा स्थल भटवाड़ी मुख्य बाजार से रोड़ शो कर रैली निकाली और भाष्करेश्वर मन्दिर भटवाड़ी में जाकर पुजारी महादेव नौटियाल से पुजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया और कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर वहां उपस्थित भारी जनसमूह का अभिवादन किया।

विकसित भारत के लिए मोदी को सशक्त करें: सीएम धामी

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक के मांग पर हमने भटवाड़ी गंगोत्री, जोशियाडा में हेलीपैड बनाने की स्वीकृति दी है उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का फोकस है कि इस घाटी को पर्यटन और तीर्थाटन से कैसे आगे बढ़ायें इसके लिए हमारे सरकार पूरी तरह से कटिबंध है।

उन्होंने (CM Dhami) कहा कि यह क्षेत्र पर्यटन की दृष्टि से निश्चित आगे बढ़ रहा है। वक्ता विधायक सुरेश चौहान भाजपा जिलाध्यक्ष सतेन्द्र राणा, चारधाम परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सूरतराम नौटियाल ने संबोधित किया है।

इस दौरान पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण, भटवाडी़ प्रमुख विनीता रावत, चुनाव प्रभारी जगत सिंह चौहान, किशोर भट्ट, मण्डल अध्यक्ष जितेंद्र राणा, पूर्व जिलाध्यक्ष सहकारिता विक्रम सिंह रावत, पूर्व यमुनोत्री विधानसभा प्रभारी, सत्ये सिंह राणा, ग्राम प्रधान भटवाड़ी संतोष नौटियाल, ग्राम प्रधान रैथल शुशीला राणा, ग्राम प्रधान क्यार्क सुनीता रावत, ग्राम प्रधान बन्द्राणी अनीता विश्वकर्मा, ग्राम प्रधान पाही प्रीतम रावत, ग्राम प्रधान गोरशाली नवीन राणा, क्षेत्र पंचायत सदस्य भटवाड़ी अनुराधा रतूड़ी, पूर्व प्रमुख चन्दन पंवार , पूर्व ग्राम प्रधान बन्द्राणी सुदर्शन रावत,विनोद रावत सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Post

हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 60 हजार में बॉलीवुड की जूनियर आर्टिस्ट का सौदा

Posted by - January 17, 2020 0
मुंबई। महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट से कथित तौर पर जुड़े बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर को उपनगर…

महिला जन सुनवाई: राज्य महिला आयोग की सदस्य की अध्यक्षता मे संपन्न हुई !

Posted by - September 5, 2021 0
आयोजित जागरूकता शिविर में उपस्थित महिलाओं को सम्बोधित करते हुए उपाध्यक्ष अंजु चौधरी ने कहा कि प्रदेश सरकार महिलाओं की…
Draupadi Murmu

राष्ट्रपति चुनाव: द्रौपदी मुर्मू को मिली Z+ सुरक्षा, मंदिर में लगाई झाड़ू

Posted by - June 22, 2022 0
नई दिल्ली: राष्ट्रपति चुनाव (Presidential election) के लिए एनडीए की तरफ से द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) को उम्मीदवार घोषित होने…