CM

राहुल गांधी के कार्यालय पर हुए हमले पर सीएम ने की निंदा

65 0

नई दिल्ली: वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले की भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) (Marxist) के महासचिव सीताराम येचुरी ने शनिवार को निंदा करते हुए कहा कि केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (CM Pinarayi Vijayan)ने राज्य पुलिस को आदेश दिया है कि इस हरकत में शामिल लोगों के खिलाफ जल्द कार्रवाई होनी चाहिए।

सीताराम येचुरी ने कहा, “वायनाड में जो कुछ भी हुआ वह कुछ हम इसकी निंदा करते है, राज्य के सीएम (CM) और राज्य सरकार ने भी इसकी निंदा की और राज्य पुलिस ने इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। केरल के सीएम ने पुलिस को कार्रवाई करने का आदेश दिया है और गिरफ्तारियां भी हुई हैं, लोकतांत्रिक व्यवस्था में ऐसी चीजें नहीं होती हैं।”

पैरालिसिस व्यक्ति के मूत्राशय से डॉक्टरों ने निकाला 500 ग्राम के 16 पत्थर

माकपा नेता ने कहा, जो कुछ भी हुआ वह गलत है और कार्रवाई की जा रही है। अगर आरोप पार्टी के खिलाफ लगाया जाता है तो हमारे नेता बोलेंगे। भारतीय युवा कांग्रेस ने वायनाड में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ को लेकर दिल्ली में माकपा मुख्यालय के बाहर शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया।

40 बार किया प्रेमी को कॉल, नहीं दिया रिस्पॉन्स, तो प्रेमिका ने की आत्महत्या

Related Post

ARVIND KEJARIWAL

दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर होली, शब-ए-बारात और नवरात्रि मनाने पर लगी रोक

Posted by - March 24, 2021 0
नई दिल्ली। दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने एक औपचारिक आदेश जारी करते हुए राष्ट्रीय राजधानी में सार्वजनिक स्थानों पर होली,…