CM Bhajan lal Sharma

सीएम भजनलाल शर्मा ने दिल्ली में की नवनिर्वाचित सांसदों से मुलाकात

4 0

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajan Lal Sharma) ने दिल्ली में राजस्थान से लोकसभा के नवनिर्वाचित सांसदों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने उनके साथ स्नेहभोज लिया और उन्हें जीत की शुभकामनाएं दी। यह जानकारी मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर दी।

उन्होंने (CM Bhajan Lal Sharma)  लिखा कि आप सगळा ने उज्ज्वल कार्यकाल री घणी घणी शुभकामनाएं। राजधानी दिल्ली में राजस्थान से लोकसभा के नवनिर्वाचित सांसदों व राज्यसभा सांसदों से आत्मीय भेंट की व उनके साथ स्नेह भोज ग्रहण किया। मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सक्षम नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प को साकार करने की दिशा में आप सभी अपने अथक प्रयासों के माध्यम से अहम भूमिका निभाएंगे।

इस दौरान राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश सहप्रभारी विजया राहटकर, राष्ट्रीय संगठक वी सतीश, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा उपस्थित रहे।

कर्मचारी संघों के संवाद में आवासन बोर्ड कर्मचारी संघ ने रखी मांगे: सीएम भजन लाल शर्मा

इसके बाद तेलंगाना से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद एटाला राजेंद्र, कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी और अन्य नेताओं ने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (CM Bhajan Lal Sharma) से मुलाकात की।

Related Post

पहली बार सेंसेक्स 42,000 के पार

शेयर बाजार : पहली बार सेंसेक्स 42,000 के पार, निफ्टी में भी तेजी

Posted by - January 16, 2020 0
मुंबई। सप्ताह के चौथे कारोबारी दिन यानी गुरुवार को शेयर बाजार मामूली बढ़त पर खुला। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का प्रमुख…