कर्मचारी संघों के संवाद में आवासन बोर्ड कर्मचारी संघ ने रखी मांगे: सीएम भजन लाल शर्मा

6 0

जयपुर। मुख्यमंत्री भजन लाल (CM Bhajan Lal ) ने बजट पेश करने से पूर्व राजस्थान के सभी कर्मचारी संघों से चर्चा की। चर्चा के दौरान सभी संघों के प्रतिनिधियों ने कर्मचारियों से संबंधित मांगे रखी।

राजस्थान आवासन बोर्ड कर्मचारी संघ के प्रदेश महामंत्री प्रदीप शर्मा एवं संयुक्त महासचिव गोविंद नाटाणी ने बताया कि राजस्थान आवासन बोर्ड कर्मचारी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष दशरथ कुमार ने मुख्यमंत्री (CM Bhajan Lal ) के समक्ष आवासन बोर्ड के विभिन्न संवर्गों में चल रहे लगभग एक हजार से भी अधिक रिक्त पदों पर शीघ्र भर्ती की स्वीकृति जारी कराने, मण्डल को ज़मीन दिलाने, जिन कर्मचारियों के दो से अधिक संतान है।

उन्हें भी पदोन्नति की भांति ही समय पर चयनित वेतनमान की सुविधा दिए जाने तथा राज्य में कार्यरत सभी वर्क चार्ज कर्मचारियों को भी समय पर पदोन्नति देने अथवा नियमित कर्मचारियों की भांति ही चयनित वेतनमान में वेतनवृद्धि का लाभ दिये जाने की मांग रखी।

मुख्यमंत्री साय ने बस दुर्घटना में तीन की मौत व 40 के घायल होने पर जताया दुख

मुख्यमंत्री (CM Bhajan Lal ) द्वारा इन मांगों पर सकारात्मक रुख दर्शाते हुए लिखित में ज्ञापन देनें के निर्देश देते हुए शीघ्र पूरा किये जाने का आश्वासन दिया गया।

बैठक में आवासन बोर्ड कर्मचारी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष दशरथ कुमार के साथ-साथ संघ के कार्यकारी अध्यक्ष एवं महासंघ के प्रवक्ता भगवती प्रसाद भी उपस्थित रहे।

Related Post

Atal's promise

हिन्दी के साथ न्याय होने तक, पूरा नहीं होता अटल का वादा

Posted by - December 25, 2020 0
चन्द्रशेखर उपाध्याय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी दक्षिणपंथी ताकतों के संघर्ष के प्रतिमान तो थे ही, गरीबी एवं एकला चलो…
cm dhami

सीएम धामी ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से की भेंट

Posted by - November 7, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के शासकीय आवास पर…
राइट्स इश्यू शेयरों ने रचा इतिहास

राइट्स इश्यू शेयरों ने रचा इतिहास, कंपनी का मार्केट कैप 10.92 लाख करोड़ के रिकार्ड स्तर पर

Posted by - June 15, 2020 0
नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज के राईट इश्यू के सोमवार धमाकेदार एंट्री के साथ इतिहास रचा है। और…