तीन लड़कियों की जलकर मौत

चंडीगढ़ : पीजी में लगी आग से तीन लड़कियों की जलकर मौत, दो ने छलांग लगाई

564 0

चंडीगढ़। चंडीगढ़ के सेक्टर-32 स्थित एक पीजी में शनिवार दोपहर करीब तीन बजे भीषण आग लग गई। इस दर्दनाक हादसे में जलकर तीन लड़कियों की मौत हो गई। दो लड़कियों ने छलांग लगा अपनी जान बचाई है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों लड़कियों की मौत जलने और दम घुटने से बताई जा रही है। दो मृतक लड़कियां पंजाब की हैं तो वहीं एक हरियाणा के हिसार जिले की रहने वाली है। ये सभी लड़कियां चंडीगढ़ में रहकर पढ़ाई कर रही थीं।

आग लगने की सूचना पर तुरंत सेक्टर 17 और 32 से फायर बिग्रेड की पांच गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची

आग लगने की सूचना पर तुरंत सेक्टर 17 और 32 से फायर बिग्रेड की पांच गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। पुलिस भी पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। आग सेक्टर 32 के एक पीजी की पहली मंजिल में लगी है। बताया जा रहा है कि लैपटॉप चार्जिंग के दौरान शार्ट सर्किट से आग लगी है। हालांकि अभी भी जांच जारी है। तीनों लड़कियों को सेक्टर- 32 अस्पताल ले जाया गया था । जहां इन्हें मृत घोषित कर दिया गया। तीनों की उम्र 20 से 21 साल बताई जा रही है।

शहर में हुए दर्दनाक हादसे में तीनों मृतक लड़कियों की पहचान हो गई

शहर में हुए दर्दनाक हादसे में तीनों मृतक लड़कियों की पहचान हो गई है। पंजाब के कपूरथला निवासी रिया, दूसरी लड़की भी पंजाब के कोटकपूरा की रहनेवाली पाक्षी और तीसरी की पहचान हरियाणा के हिसार निवासी मुस्कान के तौर पर हुई है। इनके अलावा फेमिना और जसमीन घायल हैं। मृतकों में पाक्षी एसडी कॉलेज में बीबीए की छात्रा थी। रिया एक संस्थान में फ्रेंच भाषा का कोर्स कर रही थी। तीनों की मौत जलने और दम घुटने से हुई है।

Related Post

तुलसी गबार्ड

अमेरिकी मीडिया ने हिन्दुओं के खिलाफ छेड़ रखा है दुर्भावना का अभियान : तुलसी गबार्ड

Posted by - March 6, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली में हुई सांप्रदायिक हिंसा के बारे में पश्चिमी देशों की मीडिया में भ्रामक और दुर्भावनापूर्ण रिपोर्टिंग कर…
सपना चौधरी का नया गाना

Sapna Choudhary का ‘बेटा तुमसे ना हो पाएगा’ गाना रिलीज, वीडियो में दिखा ये अंदाज

Posted by - April 13, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। जानी-मानी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का नया गाना बेटा तुमसे न हो पाएगा रिलीज हो गया है।…
वट साबित्री व्रत

पति की लम्बी आयु के लिए महिलाओं ने रखा ‘वट साबित्री व्रत’, वृक्ष की परिक्रमा

Posted by - May 22, 2020 0
प्रयागराज। प्रकृति, मानव के अटूट बंधन और पतिव्रता के संस्कारों के प्रतीक ‘‘वट साबित्री व्रत ” शुक्रवार को मनाया गया।…