पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2019: कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोले पीएम, मोदी जीते ना जीते, मतदान जरूर करें

659 0

वाराणसी। पीएम मोदी शुक्रवार यानी आज वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान एनडीए के कई प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे।11 से 12 बजे के बीच सर्वार्थ सिद्धि योग में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।वही पीएम ने आज अपने संबोधन में कहा कि डगर-डगर में अनुभव करता था कि काशी के कार्यकर्ताओं ने इतनी गर्मी में घर-घर जाकर सबसे आशीर्वाद मांगे। मोदी ने कहा कि मैं भी एक बूथ कार्यकर्ता था। मुझे भी दीवारों पर पोस्टर लगाने का सौभाग्य मिला है। देश भर के कार्यकर्ताओं की मेहनत है कि आज कश्मीर से कन्याकुमारी तक काशी घाट से पोरबंदर तक उत्साह का माहौल है। देश में लोग खुद कह रहे हैं ‘फिर एक बार मोदी सरकार’।

ये भी पढ़ें :-मायावती बोली-कांग्रेस और भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू 

आपको बता दें काल भैरव में दर्शन कर के पीएम मोदी मैदागिन, कबीरचौरा, लहुराबीर, अंधरापुल और नदेसर होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे। कलेक्ट्रेट के रायफल क्लब में उन्हें नामांकन पत्र दाखिल करना है। नामांकन जुलूस में लोजपा अध्यक्ष राम बिलास पासवान, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अलावा एनडीए में शामिल घटक दलों के नेता और केंद्रीय मंत्री शामिल रहेंगे।

ये भी पढ़ें :-साध्वी प्रज्ञा के गोमूत्र से कैंसर ठीक होने के दावे को डॉक्टरों ने बताया बकवास 

जानकारी के मुताबिक पीएम ने कहा कि जनता सरकार बनाती है, चलाना हमारी जिम्मेदारी है। हम उस जिम्मेदारी को निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले लोग सरकार बनाते थे लेकिन अब 5 साल लोगों ने सरकार चलती हुई देखी है।

Related Post

जीवीएल नरसिम्हा राव

बीजेपी सांसद बोले- नर्सरी के दाखिले में एक लाख देंगे, उच्च शिक्षा के लिए 50 हजार देने में दिक्कत

Posted by - November 19, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव ने जेएनयू में फीस बढ़ोत्तरी को ‘तर्कसंगत’ करार दिया है।…