CBI interrogating

सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी-कुक नीरज को आमने सामने बैठाकर कर रही पूछताछ

939 0

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम के लिए आज का दिन बेहद अहम हो सकता है। जांच की तीसरे दिन सीबीआई (CBI interrogating) अब रिया चक्रवर्ती (Riya Chakravarti) और उनके परिवार से उनके घर पर पूछताछ कर सकती है। पिछले दो दिनों में जिस तरह से सीबीआई ने सुशांत के स्टाफ और दोस्तों से पूछताछ की है, उससे साफ है कि वह रिया से पूछताछ करने से पहले तमाम साक्ष्य जुटा लेना चाहती है।

कोरोना के चलते RJ आयान ने किया Creatures Unnatural पॉडकास्ट को लॉन्च

CBI ने सिद्धार्थ पिठानी से की दोबारा पूछताछ

इस बीच सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी रविवार सुबह डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां CBI उनसे दोबारा पूछताछ (CBI interrogating) कर रही है। बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी के गेस्ट हाउस पहुंचने के बाद अब कुक नीरज को भी सीबीआई ने गेस्ट हाउस बुला लिया है। दोनों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है।

सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पीठानी और नीरज को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है।सूत्रों के मुताबिक दोनों के बयानों में विरोधाभास सामने आया है, यही वजह है कि सीबीआई दोनों को आमने-सामने बैठाकर तमाम जानकारियां पुख्ता करने की कोशिश में जुटी हुई है। यह दोनों सुशांत केस की बेहद ही अहम कड़ी हैं। इतना ही नहीं, इस वक़्त डीआरडीओ गेस्ट हाउस में फोरेंसिक टीम और मुंबई पुलिस की एक टीम भी पहुंची हुई है।

शनिवार को सीबीआई की टीम सुशांत के घर पर पहुंची थी। इस मौके पर उनके कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी और दोस्‍त दीपेश सावंत भी सीबीआई के साथ मौजूद थे। सुशांत के घर से सीबीआई को कई अहम जानकारी भी हाथ लगी है।

गणेश चतुर्थी के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर एक बार फिर करण जौहर हुए ट्रोल

ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि आज सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के लोगों से पूछताछ कर सकती है। खबर मिली है कि सीबीआई की एक टीम तड़के सुबह गेस्ट हाउस से बाहर गई थी, जो करीब 9 बजे वापस गेस्ट हाउस पहुंची है। इस दौरान सीबीआई अधिकारियों के हाथ में केस डायरी और कई कागजात देखे गए।

शनिवार को हुई छानबीन में सुशांत की पड़ोसी ने बड़ा खुलासा किया है। सुशांत की पड़ोसी एक महिला ने कहा कि 13 जून की रात सुशांत के घर की लाइट बंद थी। सिर्फ किचन की लाइट जल रही थी। पड़ोसी ने कहा कि सुशांत के घर की लाइट बंद नहीं रहती थी। सुशांत के पड़ोसी ने यह भी दावा किया कि 13 जून की रात को उनके घर पर कोई पार्टी नहीं हुई थी।

महेश भट्ट के बचाव में उतरी पत्नी और बेटी, रिया चक्रवर्ती की चैट पर दिया यह रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत के घर पर सीबीआई ने क्राइम सीन का रीक्रिएशन और डमी टेस्ट किया। इस दौरान मुंबई पुलिस की वह टीम भी मौजूद थी जो सुशांत की मौत की पहली सूचना पर उनके घर पर पहुंची थी। सुशांत के घर पर सीबीआई टीम के कुछ सदस्यों ने छत का भी मुआयना किया।

Related Post

सुहाना खान की दोस्तों संग मस्ती करते हुए फोटो वायरल , यहां देखें ये तस्वीरें

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी प्रशसंकों…
एवेंजर्स एंडगेम

एवेंजर्स सीरीज जल्द रिलीज होगा आखिरी पार्ट, गूंजेगा हिंदुस्तानी तराना

Posted by - March 26, 2019 0
मुंबई। हॉलीवुड ​फिल्में देखने वालों ने तो एवेंजर्स सीरीज जरूर देखी होगी। इस फिल्म के क्लाइमेक्स तक पहुंचने के लिए…
स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनी पॉर्न स्टार

स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनी पॉर्न स्टार, बोली- पिता ने करियर चुनाव में दिया साथ

Posted by - February 20, 2020 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर स्टीवन स्पीलवर्ग की बेटी मकेला ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया…