CBI interrogates Cook Neeraj

CBI ने सुशांत सिंह राजपूत केस में की कुक नीरज से पूछताछ

601 0

सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत केस में अपनी जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है, मामले में पूछताछ के लिए अभिनेता के कुक नीरज को बुलाया गया और उनसे पूछताछ की गई।

एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द ठीक होने के लिए रजनीकांत समेत कई हस्तियों ने की प्रार्थना

कुक नीरज सुसाइड वाले दिन सुशांत के घर में मौजूद थे। इसके अलावा डीसीपी अधिकारी अभिषेक त्रिमुखे से सीबीआई की टीम ने बातचीत की और इस दौरान एसआईटी टीम को डिजिटल दस्तावेजों का हैंडओवर किया जा चुका है। बाकी सुबूतों और गवाहों के बयानों के दस्तावेज के हैंडओवर की प्रक्रिया चल रही हैं।

सीबीआई सीएफएसएल की टीम आज सुशांत के घर का मुआयना कर सकती है। सीबीआई सीएफएसएल टीम को सुशांत के घर में क्राइम सीन रिक्रिएट करना है। लिहाजा वह एक से ज्यादा बार मौके का मुआयना कर सकती है।

दूसरी तरफ सीबीआई की टीम पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों के पैनल से पूछताछ के दौरान यह जानने की कोशिश करेगी कि यह हत्या है या आत्महत्या।

जानिए सुशांत के कुत्तों का नाम अमर, अकबर और एंथनी रखने का सच

सीबीआई इस मामले में मुंबई पुलिस द्वारा नियुक्त किए गए डीसीपी की मदद से सभी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाएगी। यह पूछताछ मुंबई में सीबीआई स्थित कार्यालय में होने की संभावना है।

Related Post

फिर से नजरबंद की गईं महबूबा मुफ्ती, ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला

Posted by - September 29, 2021 0
जम्मू। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को लेकर बड़ी खबर आ रही है। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को…
Governor

एग्रीकल्चर को अपना कल्चर बनाना होगा: राज्यपाल

Posted by - November 3, 2022 0
देहारादून। उत्तराखण्ड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह(से नि) (Governor Gurmeet) , गुजरात के राज्यपाल आचार्य  देवव्रत, मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह…