ब्यास नदी में गिरी कार, सवारों की तलाश जारी

325 0

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के कुछ दूर स्थित चार मील नामक स्थान पर एक कार ब्यास नदी (Byas River) में गिरी हुई हालत में दिखाई दी है। आज सुबह पुलिस को इसकी सूचना मिली जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। कार की तलाशी लेने पर सिर्फ कुछ दस्तावेज मिले हैं. जबकि कोई भी व्यक्ति कार से बरामद नहीं हुआ है।

कार हरियाणा निवासी की बताई जा रही है जिसका नंबर एचआर 42 जी 7007 है। पुलिस को कार मालिक से संपर्क करने पर पता चला कि उसका कोई रिश्तेदार कार को लेकर गया हुआ था।

इतना तो तय हो गया है कि कार में कम से कम एक व्यक्ति मौजूद था, लेकिन उसके साथ और लोग थे या नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

RIMS में इलाजरत कैदी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

हादसे की सूचना के बाद एसडीएम सदर रितिका जिंदल खुद मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि पानी में सर्च ऑपरेशन चलाने के लिए गोताखोर बुलाए गए हैं। सर्च ऑपरेशन के बाद ही पता चल पाएगा कि कोई पानी में गिरा है या नहीं। उन्होंने बताया कि पुलिस और प्रशासन मिलकर हादसे के कारणों की जांच पड़ताल कर रहा है।

Related Post

Rakesh Tikait

किसान आंदोलन तेज, भाकियू ने ट्रैक्टर रैली का किया शुभारंभ

Posted by - March 6, 2021 0
मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में किसान संयुक्त मोर्चा ने शनिवार को रामराज से ट्रैक्टर मार्च का शुभारंभ किया। शनिवार…
CM Dhami

सीएम धामी ने केंद्र से मांगी चार नदियों में 10 साल के लिए खनन की अनुमति

Posted by - February 20, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने केंद्र सरकार से प्रदेश की चार नदियों गौला, शारदा, दाबका और कोसी…
CM Dhami

सीएम धामी ने गुप्तकाशी पहुंच कर लिया यात्रा व्यवस्थाओं का जायजा

Posted by - April 24, 2023 0
गुप्तकाशी। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  के सोमवार को सायं गुप्तकाशी पहुंचे। वे कल यानी मंगलवार को भगवान केदारनाथ के कपाट खुलने…