Car driver

कार चालक ने सड़क पर सो रहे व्यक्ति का सिर कुचला, मौत

76 0

नई दिल्ली: मंगोल पुरी में रामलीला मैदान के पास सड़क पर सो रहे एक व्यक्ति के ऊपर वाहन चलाने के आरोप में शुक्रवार शाम एक कार चालक (Car driver) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक कार चालक (Car driver) ने सड़क पर सो रहे अज्ञात का सिर कुचल दिया था और उसे तुरंत संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया और अस्पताल के मोर्चरी में स्थानांतरित कर दिया गया।

मंगोल पुरी थाने में धारा 279/304ए के तहत मामला दर्ज कर आपत्तिजनक वाहन, सफेद बोलेरो को जब्त कर पुलिस के कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी की पहचान अशोक के रूप में हुई है, जो मंगोल पुरी निवासी 31 वर्षीय था, जो किराए पर वाहन चला रहा था और दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया। पूछताछ के दौरान, अशोक ने खुलासा किया कि वाहन को उलटते समय उसकी तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाने से जनरेटर का टायर पीड़ित के ऊपर चला गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

अमित शाह ने कहा- पूर्वोत्तर की सभी समस्याएं 2024 तक हो जाएगी हल

मंगोल पुरी पुलिस थाने के अधिकारी 1 जुलाई को सुबह-सुबह एक आपातकालीन कॉल प्राप्त करने के बाद तुरंत अपराध स्थल पर पहुंचे। स्थानीय पूछताछ की मदद से एक टीम द्वारा 12 घंटे के भीतर घातक दुर्घटना के अंधे मामले को सुलझा लिया गया। घटनास्थल का निरीक्षण और सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद एक सफेद बोलेरो पर शक हुआ। कार का विवरण प्राप्त किया गया और कार के मालिक के पते का दौरा किया गया, जिसने कहा कि उसने अपनी कार अशोक को किराए पर दी थी, जिसके बाद आरोपी के घर पर छापा मारा गया था।

कटहल खाने गांव में घुसे हाथी, मच गई त्राहि-त्राहि, कई घर नष्ट, 1 की मौत

Related Post

Colombia protest

कोलंबिया में प्रदर्शन के दौरान एक पुलिस अधिकारी समेत 17 की मौत, सैंकड़ों घायल

Posted by - May 4, 2021 0
मेक्सिको। कोलंबिया में देशव्यापी प्रदर्शन (Colombia protest) के दौरान एक पुलिस अधिकारी समेत 17 लोगों की मौत हो गयी है…
Muhammadpur

मुहम्मदपुर का बदला नाम, अब हुआ माधवपुरम, बीजेपी अध्यक्ष ने लगाया बोर्ड

Posted by - April 27, 2022 0
नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के मोहम्मदपुर (Muhammadpur) गांव का नाम अब माधवपुरम (Madhavpuram) हो गया है। मुहम्मदपुर (Muhammadpur)…