PPL cricket

बाराबंकी में पी पी एल क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आयोजन

83 0

बाराबंकी: एक दिवसीय 5 ओवर पी पी एल क्रिकेट (PPL cricket) टूर्नामेंट का आयोजन पीर बटावन ईदगाह मैदान में किया गया, जिसमे 2 टीमों ने हिस्सा लिया। पी पी एल क्रिकेट टूर्नामेंट के चीफ गेस्ट किसान नेता पीर बटावन 26 नंबर वार्ड के प्रत्याशी मो नदीम कुरेशी को बनाया गया। जैद लायन टीम के साथ मखदूम टाइटन के बीच मैच खेला गया, इस मैदान में क्रिकेट प्रेमियों ने भरपूर आनंद लिया।

विजेता टीम वा उप विजेता टीम का चीफ गेस्ट मोहम्मद नदीम कुरैशी ने फूल मालाओं से स्वागत किया। क्रिकेट खेल प्रेमियों से मोहम्मद नदीम कुरैशी ने कहा हार जीत क्रिकेटर नाम हैं। संघर्ष करते रहिए एक जीत और एक हार से किस्सा खत्म नहीं होता है, हम आपके साथ हैं जो भी हमारी मदद होगी है हम आपके साथ करते रहेंगे।

उन्होंने कहा, हम उत्तर प्रदेश सरकार से मांग भी करेंगे युवा नौजवान और बच्चों के लिए बाराबंकी नगर में एक स्टेडियम बनाया जाए जिससे नौजवान साथियों के साथ बच्चे भी क्रिकेट खेले और अपने जनपद प्रदेश में नाम रोशन करे आप सभी जानते हैं किसी से कुछ छुपा नहीं कोरोना के समय जो भी हम से मदद हो सकती हमने अपने वार्ड नगर वासियों के लिए की आज भी हम आप लोगों के साथ हैं।

क्रिकेट टूर्नामेंट मैच हमेशा होना चाहिए ऐसे क्रिकेट टूर्नामेंट मैच से भाईचारा कायम होता है। हमें यह देख कर बहुत खुशी हुई थी अब नौजवान और बच्चो का शौक टूर्नामेंट की तरफ जा रहा हैं जो बच्चे पढ़ाई लिखाई के साथ क्रिकेट टूर्नामेंट खेलते हैं इनसे उनके मां-बाप का सर ऊंचा होता है ऐसे बच्चों के मां-बाप से भी हम कहना चाहते हैं कि अपने बच्चों का पूरा साथ दे उनका हौसला बढ़ाएं यह बच्चे हमारे देश के भविष्य आगे चलते यह देश का नाम रोशन करेंगे।

कार चालक ने सड़क पर सो रहे व्यक्ति का सिर कुचला, मौत

इस मौके पर हाजी जाहिद मोहम्मद आदिल अंसारी सभासद प्रत्याशी नौजवान साथी और बच्चों की हौसला अफजाई की विजेता व उपविजेता टीम को बधाई व शुभकामनाएं दी।

अमित शाह ने कहा- पूर्वोत्तर की सभी समस्याएं 2024 तक हो जाएगी हल

Related Post