AK Sharma

कनाडा उच्चायुक्त कैमरान मैके ने ऊर्जा मंत्री से की मुलाकात, लखनऊ की सुंदरता को सराहा

225 0

लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा (AK Sharma) से आज उनके सरकारी आवास 14 कालिदास मार्ग पर भारत में कनाडा के उच्चायुक्त कैमरान मैके (Cameron Mackay) के नेतृत्व में  कनाडियन शिष्टमंडल ने भेंट की।

इस दौरान उन्होंने नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री (AK Sharma)  से प्रदेश के नगरीय निकायों में पानी की आपूर्ति, साफ-सफाई, वेस्ट मैनेजमेंट, सीवरेज ट्रीटमेंट, नगरी यातायात, ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा, विंड एवं ग्रीन एनर्जी, हाइड्रो एनर्जी तथा लखनऊ की साफ सफाई, व्यवस्था आदि विषयों पर चर्चा की।

इस दौरान कनाडा के उच्चायुक्त मैके (Cameron Mackay) ने लखनऊ शहर की साफ-सफाई को देख कर कहा कि पहली बार लखनऊ ऐसा साफ सुथरा शहर दिख रहा है और जहां तक मेरा मानना है कि लखनऊ शहर भारत के सर्वाधिक साफ-सुथरे शहरों में से एक है ।

AK Sharma

लखनऊ शहर को साफसुथरा, व्यवस्थित एवं सुंदर बनाने के लिए उन्होंने नगर विकास मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  की प्रशंसा की और उन्हें इस कार्य को व्यवस्थित ढंग से चलाने के लिए बधाई दी है।

कनाडा के उच्चायुक्त ने मुख्यमंत्री योगी से की मुलाकात

इस अवसर पर नगर विकास मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने शिष्टमंडल के सभी प्रतिनिधियों को शाल एवं पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया। कनाडा के उच्चायुक्त कैमरान मैके (Cameron Mackay) ने भी मंत्री को ‘द कलर ऑफ कनाडा’ पुस्तक भेंट की।

Related Post

Cow

विशेष निगरानी में होंगे उप्र के गोवंश आश्रय स्थल, शत-प्रतिशत होगी ईयर टैगिंग

Posted by - April 23, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में गोवंश आश्रय स्थलों (Cow Shelter)  की विशेष रूप से निगरानी की जाएगी। यहां की समस्याओं का…
CM Yogi

सीएम योगी ने मांगी सहारनपुर पटाखा फैक्ट्री में हुए हादसे की रिपोर्ट

Posted by - May 8, 2022 0
सहारनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सहारनपुर जिला प्रशासन से पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके की रिपोर्ट मांगी जिसे…
3rd Ground Breaking Ceremony

तीसरी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 03 जून को, सीएम योगी बोले यूपी की आकांक्षाओं को मिलेगी उड़ान

Posted by - May 9, 2022 0
लखनऊ। बीते 05 साल में निवेशकों (Investers) के लिए पहली पसंद बने उत्तर प्रदेश (UP) में आगामी 03 जून को…