WEST BANGAL ELECTION

पश्चिम बंगाल : पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन- शाह, योगी और मिथुन करेंगे रैली

686 0
नई दिल्ली । पश्चिम बंगाल और असम विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान (First Phase of West Bengal Assam Elections) 27 मार्च को होगा। दोनों ही राज्यों में पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है।
पश्चिम बंगाल और असम में पहले चरण के मतदान (First Phase of West Bengal Assam Elections) के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। इसको देखते हुए भाजपा, टीएमसी, कांग्रेस सीपीआई-एम सहित अन्य सभी पार्टियां आज ताबड़तोड़ रैलियां करेंगी।

आज से दो दिन बाद यानी की 27 मार्च को बंगाल और असम में पहले चरण का मतदान(First Phase of West Bengal Assam Elections) होना है। इसको देखते हुए भाजपा, टीएमसी, और सीपीआई-एम आज पूरा जोर लगाने की तैयारी में हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और फिल्म अभिनेता से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती गुरुवार को बंगाल में बीजेपी के लिए ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे।

आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन

गृह मंत्री शाह की आज इन स्थानों पर होंगी रैलियां

सुबह 11:30 बजे पुरुलिया में रैली करेंगे. दोपहर 1:10 बजे झारग्राम में रैली करेंगे. इसके बाद तुमलुक जिले के शांतिपुर में रैली करेंगे। जानकारी के मुताबिक शाम 4 बजे के बाद बिष्णुपुर के टुर्की मठ में शाह रैली करने वाले हैं।

मिथुन चक्रवर्ती यहां करेंगे रैली

बांकुरा, पुरुलिया, पश्चिम मिदनापुर

राजनाथ सिंह जयनगर और चंडीतल्ला में रैली करेंगे.

योगी आदित्यनाथ

आज योगी 24 परगना जिले के सागर विधानसभा, नंदीग्राम, मिदनापुर में रैली करेंगे।

पश्चिम बंगाल में 294 विधानसभा सीटों के लिए आठ राउंड में चुनाव होंगे। यह चुनाव 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच होंगे। 2 मई 2021 को नतीजों की घोषणा होगी। मतदान सुबह 8 बजे शुरू होगा और शाम 6 बजे समाप्त होने की संभावना है।

Related Post

Yogi

मुख्यमंत्री का निर्देश, अयोध्या में आवासीय व्यवस्था को और बेहतर करने के लिए हो प्रयास

Posted by - January 11, 2024 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) मकर संक्रांति, माघ मेला और अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के…
Retrenchment

भ्रष्टाचार किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं, होगी सख्त कार्रवाई: एके शर्मा

Posted by - October 19, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा (AK Sharma) के निर्देश पर प्रथम दृष्टया भ्रष्टाचार के दोषी…