Agra Lucknow Expressway

तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 30 लोग घायल

700 0
कन्नौज। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway) पर सवारियों से भरी प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में करीब 30 यात्री घायल हो गए। सूचना पर पहुंची यूपीडा और पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। गम्भीर रूप से घायल पांच यात्रियों को डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। बस बिहार से दिल्ली जा रही थी। इस दौरान कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र में छिबरामऊ अंडरपास के पास ये हादसा हो गया।
कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway) पर छिबरामऊ अंडरपास के पास सवारियों से भरी प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में करीब 30 यात्री घायल हो गए।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार बिहार से एक प्राइवेट बस करीब 50 अधिक सवारियों को दिल्ली लेकर जा रही थी। इस दौरान बुधवार तड़के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway)  पर तालग्राम थाना क्षेत्र के छिबरामऊ अंडरपास के पास बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। इस हादसे में करीब 30 यात्री घायल हो गए जिसके बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची यूपीडा और पुलिस की टीम ने घायलों को बस से निकालकर तालग्राम सीएचसी में भर्ती कराया जहां से गम्भीर रूप से घायल पांच यात्रियों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जबकि, अन्य यात्रियों को दूसरे वाहनों से दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया। साथ ही पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षति ग्रस्त बस को रास्ते से हटवाकर, रास्ते को साफ कराया।

चालक शराब के नशे में चला रहा था बस

यात्रियों के मुताबिक चालक शराब के नशे में धुत था। नशा में होने की वजह से वह बस को तेज रफ्तार से चला रहा था। जिसके चलते बस डिवाइडर से टकरा गई। घटना के बाद चालक और परिचालक मौके से भाग निकले। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

Related Post

CM Yogi inaugurated the first G20 meeting

वन अर्थ, वन फैमिली, वन फ्यूचर की थीम वास्तव में वसुधैव कुटुम्बकम का ही रूप: सीएम योगी

Posted by - February 13, 2023 0
लखनऊ। वन अर्थ, वन फैमिली, वन फ्यूचर। यह वास्तव में भारत का वो प्राचीन श्लोक है जो भारत की दुनिया…
CM Yogi

गुलामी के निशानों को समाप्त कर विरासत का करना है सम्मान : योगी आदित्यनाथ

Posted by - May 8, 2024 0
कानपुर। अकबरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार देवेन्द्र सिंह भोले के पक्ष में पतारा में जनसभा कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…