Agra Lucknow Expressway

तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 30 लोग घायल

200 0
कन्नौज। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway) पर सवारियों से भरी प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में करीब 30 यात्री घायल हो गए। सूचना पर पहुंची यूपीडा और पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। गम्भीर रूप से घायल पांच यात्रियों को डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। बस बिहार से दिल्ली जा रही थी। इस दौरान कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र में छिबरामऊ अंडरपास के पास ये हादसा हो गया।
कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway) पर छिबरामऊ अंडरपास के पास सवारियों से भरी प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में करीब 30 यात्री घायल हो गए।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार बिहार से एक प्राइवेट बस करीब 50 अधिक सवारियों को दिल्ली लेकर जा रही थी। इस दौरान बुधवार तड़के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway)  पर तालग्राम थाना क्षेत्र के छिबरामऊ अंडरपास के पास बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। इस हादसे में करीब 30 यात्री घायल हो गए जिसके बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची यूपीडा और पुलिस की टीम ने घायलों को बस से निकालकर तालग्राम सीएचसी में भर्ती कराया जहां से गम्भीर रूप से घायल पांच यात्रियों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जबकि, अन्य यात्रियों को दूसरे वाहनों से दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया। साथ ही पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षति ग्रस्त बस को रास्ते से हटवाकर, रास्ते को साफ कराया।

चालक शराब के नशे में चला रहा था बस

यात्रियों के मुताबिक चालक शराब के नशे में धुत था। नशा में होने की वजह से वह बस को तेज रफ्तार से चला रहा था। जिसके चलते बस डिवाइडर से टकरा गई। घटना के बाद चालक और परिचालक मौके से भाग निकले। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

Related Post

घायल व्यक्ति ने तोड़ा दम

लापता युवक का मिला शव

Posted by - March 10, 2021 0
कानपुर के चकेरी क्षेत्र से पिछले दो दिनों से लापता दो युवकों का शव मंगलवार को पड़ोसी जिले उन्नाव के…
Priyanka Gandhi

अखिलेश, प्रियंका ने की मृत कर्मियों के आश्रितों को 50 लाख देने की मांग

Posted by - April 30, 2021 0
लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पंचायत चुनाव ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमण…
एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश

एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश

Posted by - March 30, 2021 0
जाली नोटों का अवैध कारोबार करने वाले तस्करों ने लॉकाडाउन के बाद सूबे में एक बार फिर अपनी जड़ें मजबूत करनी शुरू कर दी है। इसका खुलासा आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) द्वारा पांच दिन पूर्व नोएडा से गिरफ्तार किये गये जाली नोटों के सौदागर सदर अली ने पूछताछ में किया है एटीएस को सदर की फरार पत्नी की सरगर्मी से तलाश है उस पर पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है इसके साथ ही एटीएस सदर के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सदर अली की पत्नी मुमताज की तलाश में टीमें लगायी गयी हैं। गिरफ्तार किये गये सदर अली ने अपना नेटवर्क बरेली, कानपुर नगर व लखनऊ समेत अन्य शहरों में फैला रखा था। वह यूपी के कई तस्करों को पाकिस्तान से आने वाले जाली नोटों की सप्लाई करता था। बीते कुछ माह में भी नकली नोटों की सप्लाई किए जाने के तथ्य सामने आए हैं। सदर के जरिये इस गिरोह से जुड़े सप्लायरों की तलाश की जा रही है। पूर्व में पकड़े गए कई तस्करों के बारे में भी पड़ताल शुरू की गई है। गिरफ्तार किये गये तस्कर सदर से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यूपी में बांदा से जुड़े कई गिरोह पश्चिम बंगाल से जाली नोट लाकर उनकी सप्लाई लखनऊ समेत अन्य शहरों, एनसीआर व दिल्ली तक कर रहे हैं। पूर्व में इस गिरोह के कई सदस्य पूर्व में पकड़े भी जा चुके हैं। उनसे भी पूछताछ में सामने आया था कि जाली नोट पाकिस्तान से बंगलादेश व नेपाल के जरिये यहां सप्लाई किए जा रहे हैं।गौरतलब है कि जाली नोटों की तस्करी में वांछित चल रहे मालदा (पश्चिम बंगाल) निवासी 25 हजार रुपये के इनामी सदर अली को 24 मार्च को एटीएस ने नोएडा के महामाया फ्लाई ओवर के पास गरिफ्तार किया था। रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव…

लखनऊ: राम मंदिर के लिए मुलायम की बहू अपर्णा यादव ने किया 11.11 लाख ऱुपये का दान

Posted by - February 20, 2021 0
लखनऊ: राम मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे धन संग्रह अभियान का हिस्सा अब समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम…