ajaz khan

ड्रग्स केस में NCB ने किया एजाज खान को गिरफ्तार

190 0
मुंबई : स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड अभिनेता एवं टेलीविजन कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ के पूर्व प्रतिभागी एजाज खान (Ajaz Khan) को मादक पदार्थ मामले (Drug Case) में गिरफ्तार किया गया है।
एनसीबी ने ड्रग्स केस में एजाज खान (Ajaz Khan) को गिरफ्तार किया है। बता दें कि ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में एजाज का नाम सामने आया था।

अधिकारियों ने बताया कि मादक पदार्थ तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान एजाज खान (Ajaz Khan) का नाम सामने आया था।

उन्होंने बताया कि जांच टीम ने इस सिलसिले में अंधेरी और लोखंडवाला इलाकों में भी छापेमारी की। उन्हेांने बताया कि एजाज खान को एनसीबी कार्यालय पहुंचने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने कहा कि एजाज खान (Ajaz Khan)  का बयान एनसीबी अधिकारियों द्वारा दर्ज किया जा चुका है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan)  को रिमांड के लिए कोर्ट में पेश करने से पहले मेडिकल जांच के लिए लेकर गए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बताया कि ड्रग मामले में आठ घंटे तक चली पूछताछ के बाद अभिनेता एजाज खान(Ajaz Khan) को गिरफ़्तार किया गया है।

Related Post

अहमद पटेल

महाराष्ट्र में आज का दिन इतिहास में काली स्याही से लिखा जाएगा : अहमद पटेल

Posted by - November 23, 2019 0
मुंबई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज्यसभा सदस्य अहमद पटेल ने कहा कि हमारे सारे विधायक साथ हैं। कांग्रेस, एनसीपी और…
ठाकरे सरकार पर बढ़ा खतरा

ठाकरे सरकार पर बढ़ा खतरा

Posted by - March 22, 2021 0
पूर्व पुलिस कमिश्नर की चिट्ठी के बाद  महाराष्ट्रकी उद्धव ठाकरे सरकार पर संकट मंडरारहाहै। एनसीपी नेताशरद पवार ने  अपने नेताओं…
पूर्वोत्तर में हिंसा

संसदीय कार्यमंत्री लोकसभा में बोले-कांग्रेस कर रही है पूर्वोत्तर में हिंसा फैलाने की कोशिश

Posted by - December 12, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार के संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने लोकसभा में गुरुवार को कांग्रेस पर पूर्वोत्तर में हिंसा भड़काने…