ajaz khan

ड्रग्स केस में NCB ने किया एजाज खान को गिरफ्तार

534 0
मुंबई : स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड अभिनेता एवं टेलीविजन कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ के पूर्व प्रतिभागी एजाज खान (Ajaz Khan) को मादक पदार्थ मामले (Drug Case) में गिरफ्तार किया गया है।
एनसीबी ने ड्रग्स केस में एजाज खान (Ajaz Khan) को गिरफ्तार किया है। बता दें कि ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में एजाज का नाम सामने आया था।

अधिकारियों ने बताया कि मादक पदार्थ तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान एजाज खान (Ajaz Khan) का नाम सामने आया था।

उन्होंने बताया कि जांच टीम ने इस सिलसिले में अंधेरी और लोखंडवाला इलाकों में भी छापेमारी की। उन्हेांने बताया कि एजाज खान को एनसीबी कार्यालय पहुंचने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने कहा कि एजाज खान (Ajaz Khan)  का बयान एनसीबी अधिकारियों द्वारा दर्ज किया जा चुका है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan)  को रिमांड के लिए कोर्ट में पेश करने से पहले मेडिकल जांच के लिए लेकर गए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बताया कि ड्रग मामले में आठ घंटे तक चली पूछताछ के बाद अभिनेता एजाज खान(Ajaz Khan) को गिरफ़्तार किया गया है।

Related Post

ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों की जांच नहीं कराना चाहती मोदी सरकार- मनीष सिसोदिया

Posted by - August 26, 2021 0
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी से…
CM Dhami

सीएम धामी ने 36 वें नेशनल गेम्स के मेडल विजेता एथलेटिक्स को किया सम्मानित

Posted by - October 12, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से बुधवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित कैम्प कार्यालय में गुजरात में आयोजित 36वें…
भारत गौरव अलंकरण

ब्रिटिश पार्लियामेंट में निर्भया की मां आशा देवी को मिलेगा भारत गौरव अलंकरण

Posted by - March 20, 2020 0
नई दिल्ली। निर्भया के गुनहगारों को लंबे संघर्ष के बाद फांसी के तख्ते तक पहुंचाकर न्याय हासिल करने वाली निर्भया…