CM Pushkar

सैन्य धाम के निर्माण कार्य में बिल्कुल भी न हो विलम्ब : सीएम पुष्कर

245 0

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar) ने सैन्य धाम का निर्माण कार्य जल्द शुरू करने के साथ ही कार्यों की चरणबद्ध कार्ययोजना बनाने के अधिकारियों को निर्देश दिए।

सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में सैन्य धाम के संबंध में हुई बैठक में उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड देवभूमि के साथ ही वीर भूमि भी है। यह सुनिश्चित किया जाए कि निर्माण कार्य शुरू होने में बिल्कुल भी विलम्ब न हो।

सैन्य धाम के निर्माण के लिए संबंधित अधिकारियों की ओर से सभी आवश्यक कार्रवाई समय पर पूर्ण की जाए। सैन्य धाम भव्य और दिव्य बनाया जाएगा।

साहिबजादा दिवस पर मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित हुआ गुरुवाणी कीर्तन

इस अवसर पर सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी, प्रमुख सचिव एल.फैनई,सचिव अमित नेगी, शैलेष बगोली, मेजर जनरल सम्मी सभरवाल (से.नि.), जिलाधिकारी डॉ.आर.राजेश कुमार और सबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Related Post

विद्यालयों में दो शिक्षकों की जांच के बाद दो फर्जी शिक्षक बर्खास्त

बाइक चोरी कर भाग रहे आरोपित को लोगों ने दबोचा

Posted by - March 6, 2021 0
 विभूतिखंड के डॉ राम मनोहर लोहिया परिसर में सफाई कर्मी की बाइक चोरी करना शातिरों के लिए भारी पड़ गया। पीड़ित ने अपने दोस्तों की मदद से आरोपियों को धर दबोचा। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त उपकरण बरामद किए हैं। साथ ही पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है। शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि पीड़ित अनवर हुसैन मानसनगर इंदिरा नगर इलाके में परिवार के साथ रहता है। साथ ही डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में बतौर सफाई कर्मचारी कार्यरत है। गुरुवार को पीड़ित ने पुलिस को बताया कि डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल परिसर के गेट नंबर तीन के पास बाइक खड़ी कर अंदर गया था। करीब आधे घंटे बाद वापस आया तो बाइक गायब थी। आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी। साथ ही दोस्तों के संग तलाश शुरू की। इसके बाद चिनहट के निजामपुर मल्हौर इलाके में रहने वाले भानु पांडे और अवधेश पांडे को पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान आरोपी भागने की कोशिश करने लगे तो शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। आक्रोशित भीड़ ने आरोपियों से हाथापाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का दावा है कि आरोपियों के कब्जे से चोरी की बाइक और लॉकर तोड़ने के उपकरण बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने जेल भेज दिया गया है।

तेल की कीमतों पर महंगाई की मार, रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचे पेट्रोल-डीजल के दाम

Posted by - October 7, 2021 0
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में उबाल जारी है। इसका सबसे ज्यादा असर भारत में दिख…