BTS

BTS Jungkook ने बैंड की 9वीं वर्षगांठ पर गाया नया गीत My You to ARMY

57 0

दक्षिण कोरियाई: BTS की 9वीं वर्षगांठ के अवसर पर, Jungkook ने My You to ARMY शीर्षक से एक विशेष गीत गाया है। यह गाना प्रशंसकों के लिए अंग्रेजी और कोरियाई भाषाओं में गाया गया है। गीत शुरू होने से पहले स्क्रीन पर जुंगकुक का विशेष संदेश दिखाई देता है। ट्विटर यूजर @BTStranslation_Jungkook के अनुसार, जुंगकुक ने कहा, “जब मैं आप लोगों (एआरएमवाई) के बारे में सोचता हूं तो ये भावनाएं मुझे भर देती हैं और मुझे इतना अभिभूत कर देती हैं कि मैं कभी-कभी सोचता हूं कि ‘अगर यह सब गायब हो जाए तो मैं क्या करूंगा।

सपना, मैंने इस तरह की चीजों के बारे में सोचा। इसलिए मैं उस आधार पर एक गीत लिखने आया और मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या गीत का स्वर बहुत उदास / निराशाजनक हो सकता है इसलिए मैंने गीत के बोल सुंदर शब्दों से भर दिए। ” उन्होंने आगे टिप्पणी की, “यह पूरी तरह से आप लोगों (एआरएमवाई) के लिए और यहां तक ​​​​कि मेरे लिए भी है जिसने इस गीत को बनाया है, और आप सभी जो इसे सुन रहे हैं, अंततः मुझे आशा है कि यह एक ऐसा गीत बन सकता है जो किसी को आशान्वित महसूस कराता है। खुद, और ताकत देता है। सेना, आप सभी, हमेशा धन्यवाद, और आइए भविष्य में और भी महान यादें बनाते रहें। My ARMY, I love you।”

अनुषा ने ऑफ-व्हाइट बिकिनी में दिया सेक्सी पोज़, देखकर होंगे मदहोश

गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “ओमग ने उस एक गीत की लय का इस्तेमाल किया जिसे उन्होंने अपने एक लाइव स्ट्रीम में गाया था, और गीत लिखे और सेना द्वारा सुझाए गए थे।” दूसरे प्रशंसक ने लिखा, “बस यह सोचकर कि जंगकुक ने सेना के लिए यह गाना बनाया है, मुझे इस दुनिया का सबसे खुश व्यक्ति बना देता है।”

जानिए क्या है नेशनल हेराल्ड केस, जिसने उड़ा दी कांग्रेस की नींद

Related Post

सुष्मिता सेन ने 24 की उम्र में लिया था ये फैसला, पहली बार किया खुलसा

Posted by - August 3, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। सुष्मिता सेन इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच…