Cuts

जाम से निजात दिलाने के लिए इस सड़क पर आठ कट होंगे बंद

295 0

लखनऊ: राजधानी लखनऊ (Lucknow) के कुर्सी रोड टेढ़ी पुलिया चौराहे से सृष्टि अपार्टमेंट सेक्टर-जे जानकीपुरम विस्तार तक डिवाइडर पर बने अनियोजित (8) कट (Eight cuts) को बंद कर दिया जाएगा। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने निरीक्षण के बाद यह निर्देश दिये हैं। लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता राजकुमार मौर्य और अवर अभियंता सिल्की अग्रवाल ने मौके की जांच की, जिसके बाद निर्देश देते हुए कहा कि जल्द से जल्द इन अनियोजित कट (Cuts) को बंद करने का काम शुरू करें।

मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर लखनऊ जन कल्याण महासमिति के उपाध्यक्ष विवेक शर्मा ने इन अनियोजित कट की शिकायत की थी, जिसके बाद लोक निर्माण विभाग नींद से जागा और इन अनियोजित कट से लगने वाले जाम की समस्या का निस्तारण करने का काम शुरू किया। इसके बाद अब लोगों को यहां जाम से काफी राहत मिलेगी। कुर्सी रोड पर सेंट मेरी अस्पताल तक पहुंचना बहुत मुश्किल है, जितना समय हजरतगंज, गोमती नगर से टेढ़ी पुलिया पहुंचने में लगता है, लगभग उतना ही समय टेढ़ी पुलिया से सेंट मेरी अस्पताल तक पहुंचने में लगता है। इस निर्णय के बाद लोगों को राहत मिलने की उम्मीद जगी है।

पुलिस हिरासत में हिस्ट्रीशीटर की मौत, पांच पुलिसकर्मी पर गिरी गाज

लखनऊ जन कल्याण महासमिति के उपाध्यक्ष विवेक शर्मा ने बताया कि यह हमारी बहुत बड़ी कामयाबी है। जिसकी वजह से हजारों लोगों को राहत मिलेगी। अवैध कट के अलावा सर्विस रोड और साइकिल पथ पर लगने वाला अतिक्रमण भी यहां की बहुत बड़ी समस्या है, जो पुलिस और नगर निगम मिलकर नहीं हटा पा रहे हैं।

Amazon को लगा बड़ा झटका, 45 दिन में जमा करने होंगे इतने करोड़ रुपए

Related Post

cm yogi

कांग्रेस कहती थी कि देश के संसाधनों पर केवल मुसलमानों का अधिकार सीएम योगी

Posted by - November 7, 2023 0
शाजापुर/देवास। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के अंतर्गत यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मध्य प्रदेश पहुंचे। यहां उन्होंने…

उत्तर प्रदेश मे RSS नेता के बेटे की खुदकुशी मामले में 5 पुलिसकर्मी निलंबित

Posted by - July 29, 2021 0
बागपत में आरएसएस नेता के बेटे की खुदकुशी मामला तूल पकड़ता जा रहा है, मामले में पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित…
Arogya Mela

दो साल में एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने पाया आरोग्य मेले का लाभ

Posted by - May 9, 2022 0
लखनऊ। ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाओं की सुलभ उपलब्धता के उद्देश्य से शुरू ‘मुख्यमंत्री आरोग्य मेलों’ (Arogya Mela) का लोगों…