Cuts

जाम से निजात दिलाने के लिए इस सड़क पर आठ कट होंगे बंद

115 0

लखनऊ: राजधानी लखनऊ (Lucknow) के कुर्सी रोड टेढ़ी पुलिया चौराहे से सृष्टि अपार्टमेंट सेक्टर-जे जानकीपुरम विस्तार तक डिवाइडर पर बने अनियोजित (8) कट (Eight cuts) को बंद कर दिया जाएगा। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने निरीक्षण के बाद यह निर्देश दिये हैं। लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता राजकुमार मौर्य और अवर अभियंता सिल्की अग्रवाल ने मौके की जांच की, जिसके बाद निर्देश देते हुए कहा कि जल्द से जल्द इन अनियोजित कट (Cuts) को बंद करने का काम शुरू करें।

मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर लखनऊ जन कल्याण महासमिति के उपाध्यक्ष विवेक शर्मा ने इन अनियोजित कट की शिकायत की थी, जिसके बाद लोक निर्माण विभाग नींद से जागा और इन अनियोजित कट से लगने वाले जाम की समस्या का निस्तारण करने का काम शुरू किया। इसके बाद अब लोगों को यहां जाम से काफी राहत मिलेगी। कुर्सी रोड पर सेंट मेरी अस्पताल तक पहुंचना बहुत मुश्किल है, जितना समय हजरतगंज, गोमती नगर से टेढ़ी पुलिया पहुंचने में लगता है, लगभग उतना ही समय टेढ़ी पुलिया से सेंट मेरी अस्पताल तक पहुंचने में लगता है। इस निर्णय के बाद लोगों को राहत मिलने की उम्मीद जगी है।

पुलिस हिरासत में हिस्ट्रीशीटर की मौत, पांच पुलिसकर्मी पर गिरी गाज

लखनऊ जन कल्याण महासमिति के उपाध्यक्ष विवेक शर्मा ने बताया कि यह हमारी बहुत बड़ी कामयाबी है। जिसकी वजह से हजारों लोगों को राहत मिलेगी। अवैध कट के अलावा सर्विस रोड और साइकिल पथ पर लगने वाला अतिक्रमण भी यहां की बहुत बड़ी समस्या है, जो पुलिस और नगर निगम मिलकर नहीं हटा पा रहे हैं।

Amazon को लगा बड़ा झटका, 45 दिन में जमा करने होंगे इतने करोड़ रुपए

Related Post

High-tech

मनरेगा योजना के तहत इजरायली तकनीक पर आधारित हाई-टेक नर्सरी की जाएगी स्थापित

Posted by - June 13, 2022 0
लखनऊ: बागवानी को बढ़ावा देने और ग्रामीण आजीविका में सुधार के दोहरे उद्देश्य को पूरा करने के लिए, उत्तर प्रदेश…
AK Sharma

’विद्युत समाधान सप्ताह’ में शिकायतों को मौके पर ही निस्तारण किया जाए: एके शर्मा

Posted by - September 13, 2022 0
बाराबंकी/लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने आज सायं 06ः30 बजे से विद्युत समाधान…
cm yogi

सीएम योगी ने की इमरजेंसी मेडिसिन और किडनी ट्रांसप्लाट सेंटर की शुरूआत

Posted by - January 8, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को एसजीपीजीआई में इमरजेंसी मेडिसिन और किडनी ट्रांसप्लाट सेंटर का लोकार्पण किया।…