सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत ने बर्थडे पर रिया से रिश्ते को किया ऑफिशियल?

853 0

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के मोस्ट टेलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। मंगलवार को वह अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सुशांत को बर्थडे पर कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने बड़े स्पेशल तरीके से विश किया है। उन्होंने सुशांत संग अनसीन पिक्चर्स शेयर की है। रिया और सुशांत की इन फोटोज के बाद सोशल मीडिया पर ये चर्चा शुरू हो गई है कि रिया ने सुशांत संग अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया है।

रिया ने सुशांत संग शेयर की फोटोज

बता दें कि रिया ने सुशांत संग जो फोटो शेयर की हैं उनमें दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है। दोनों एक-दूसरे संग काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए रिया ने लिखा- Happy birthday to the most beautiful ” supermassive black hole. Shine on you crazy diamond @sushantsinghrajput 💕💥❤️🌈⭐️🍭💜🧡।

https://www.instagram.com/p/B7ke6FRnEJl/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि रिया और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप की चर्चा काफी दिनों से चल रही है। हालांकि, दोनों ने अभी तक इसे ऑफिशियल नहीं किया है। बीते दिनों ये खबरें आई थीं कि सुशांत, रिया के घर पर शिफ्ट हुए हैं। जो कि बांद्रा में ही है और उनके घर से ज्यादा दूर नहीं है। दोनों के लिवइन रिलेशनशिप की खबरें थी। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है ये तो वो दोनों ही जानते हैं।

बता दें कि सुशांत इससे पहले टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में रह चुके हैं। इसके बाद उन्होंने कथित तौर पर कृति सेनन को भी डेट किया। वहीं सुशांत का नाम सारा अली खान के साथ भी जुड़ चुका है।

 

Related Post

star secretary Jatin Rajguru died in Mumbai

हिंदी सिनेमा के स्टार सेक्रेटरी जतिन राजगुरु का मुंबई में हुआ निधन, जानिए इनसे जुड़ी खास बातें

Posted by - August 26, 2020 0
हिंदी सिनेमा के स्टार सेक्रेटरी जतिन राजगुरु (star secretary Jatin Rajguru)का बुधवार सुबह मुंबई में निधन हो गया है। जतिन…