केआरके का सलमान पर निशाना

केआरके का सलमान पर निशाना,बोले-भाई आप भी तो कितनी लड़कियों की जिंदगी से खेले हो

204 0

मुंबई। बिग बॉस 13 में इस बार कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते खूब सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन यह पहला ऐसा सीजन है। जब शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लव लाइफ को नेशनल टेलीविजन पर जबरन भुनाते हुए देखे जा रहे हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि शो में तड़का लगाने के लिए मेकर्स सलमान के जरिए कंटेस्टेंट्स के निजी रिश्तों को जबरदस्ती का तूल दे रहे हैं। इस चीज को लेकर केआरके ने सलमान खान पर निशाना साधा हैं।

केआरके ने सलमान खान के बारे में क्या कहा?

केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि सलमान ने पारस और अरहान से कहा कि तुम लड़की की जिंदगी से खेल रहे हो। भाई आप भी तो कितनी लड़कियों की जिंदगी से खेले हो।

सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स के रिश्तों पर उन्हें क्या कहा था?

इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान माहिरा शर्मा संग रिश्ते को लेकर पारस पर सवाल उठाते हुए दिखाई दिए थे। पहले से अकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में होने के बावजूद माहिरा शर्मा संग पारस की बढ़ती नजदीकियों को सलमान खान ने उनका गेम प्लान बताया, लेकिन माहिरा ने सलमान की बातों को बुरी तरह नकारते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता पारस उनके साथ गेम खेल रहे हैं।

न्यूजीलैंड दौरा: टीम इंडिया को बड़ा झटका, T-20 सीरीज से शिखर धवन आउट

पारस के बाद सलमान खान ने हिमांशी खुराना के ब्रेकअप के लिए असीम रियाज को जिम्मेदार ठहराया है। सलमान ने असीम से कहा कि जब उन्हें पता था हिमांशी पहले से किसी से जुड़ी हैं तो उन्हें हिमांशी से प्यार नहीं करना चाहिए था। शो में हिमांशी संग असीम की नजदीकियां देखकर हिमांशी के मंगेतर ने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया है।

इससे पहले भी सलमान रश्मि देसाई को अरहान खान संग रिलेशनशिप में होने के लिए सावधान कर चुके हैं। सलमान खान के कंटेस्टेंट्स की लव लाइफ में दखल देने और उन्हें समझाने पर केआरके ने सलमान पर निशाना साधा है।

Loading...
loading...

Related Post

13वीं काप

भारत में यह पहली बार 13वीं काप का आयोजन, 130 देशों के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे

Posted by - February 16, 2020 0
अहमदाबाद। संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण कार्यक्रम के तहत वन्य जीव संरक्षण की दिशा में आयोजित काप-13 सम्मेलन की महात्मा मंदिर में…
छपाक की ट्विटर पर धूम

छपाक की ट्विटर पर धूम : जानें कौन है दीपिका के साथ, कौन खिलाफ ?

Posted by - January 9, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जबसे दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) जाकर अपना सपोर्ट किया है।…
आशा भोसले

मनोरंजन जगत कोरोना को हराकर मजबूती से वापसी करेगा : आशा भोंसले

Posted by - April 20, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी पार्श्वगायिका आशा भोंसले ने कोरोनावायरस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मनोरंजन…