Drishyam 

अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 का इंतजार खत्म, इस दिन होगी रिलीज

28 0

मुंबई: अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म दृश्यम 2 का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है! Drishyam 2 अभिनीत अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू की रिलीज़ डेट मिल गई है। मंगलवार को अजय ने इंस्टाग्राम पर लिया और 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हिट थ्रिलर की अगली कड़ी साझा की। Drishyam 2 फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी,” उन्होंने पोस्ट किया। जैसे ही निर्माताओं ने रिलीज की तारीख का खुलासा किया, नेटिज़न्स ने फिल्म के बारे में उत्साह व्यक्त किया।

एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, “Yesssss, I love #Drishyam … # Drishyam 2 का इंतजार नहीं कर सकता।” एक अन्य ने लिखा, “Omg .. #drishyam2 के लिए इंतजार नहीं कर सकता, इसे प्यार करें… सर्वश्रेष्ठ फिल्म।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने टिप्पणी की, “जिस तरह से आपने दृश्यम में अभिनय किया वह अविश्वसनीय था। इसका इंतजार है।”

तब्बू ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपडेट शेयर किया। अभिषेक पाठक द्वारा अभिनीत, फिल्म में अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता भी हैं। टीम आज हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग पूरी करेगी।

अनजान लोगों के लिए, 2015 की हिट फिल्म दृश्यम में अजय देवगन के विजय के चरित्र ने सभी को विश्वास दिलाया कि उनका परिवार छुट्टी पर गया था, जो कि उनके परिवार को हत्या की सजा से बचाने के लिए एक आदर्श योजना थी। अजय स्क्रीन पर अपने सबसे दिलचस्प पात्रों में से एक को फिर से दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है और अगली कड़ी में विजय के स्थान पर रहेगा। कहानी एक यात्रा का खुलासा करती है जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि इस बार उनका रास्ता क्या हो सकता है।

फेसबुक फ्रेंडशिप के बाद पाकिस्तानी लड़की से की शादी

तब्बू पुलिस महानिरीक्षक मीरा देशमुख के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी। अजय द्वारा शीर्षक वाला हिंदी संस्करण, 2013 की इसी नाम की मलयालम फिल्म का रीमेक था, जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे। इसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत ने निर्देशित किया था, जिनकी 2020 में 50 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी।

जल्द उड़ान भरेगा झुनझुनवाला की अकासा एयर, यहां उतरेगा पहला विमान

Related Post

अक्षय कुमार को गे समझती थीं डिंपल कपाडिया

अक्षय कुमार को गे समझती थीं डिंपल कपाडिया, ट्ंविकल से शादी को लेकर रखी थी ये शर्त

Posted by - May 6, 2020 0
नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री इस समय ठहर चुकी है। इस वजह से लोग घरों में रहने के…