Omprakash Rajbhar

बीजेपी को जीताते-जीताते एक सीट पर सिमट गई BSP

57 0

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनावों (UP Assembly Elections 2022) में बीजेपी की जीत के बाद हर एक पार्टी दूसरी पार्टी पर हार का आरोप लगा रही है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) गठबंधन की हार के बावजूद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने हार का ठीकरा बसपा (BSP) और उनके नेताओं पर फोड़ा है।

होली से पहले नई सरकार ले सकती है शपथ, पीएम मोदी होंगे शामिल

ओपी राजभर ने कहा है कि बीजेपी को जीताते-जीताते बसपा आज एक सीट पर ही रह कर सिमट गई है। खुद को राष्ट्रीय पार्टी कहने वाली बसपा आज कहां खड़ी है ये खुद ही जान गई है। आज सुभासपा बसपा से बड़ी पार्टी हो गई और हमारे 6 विधायकों ने सीट निकाली है।

इससे पहले मायावती ने अपनी ज़बरदस्त हार का ठीकरा मीडिया पर भी फोड़ा था। इसके अलावा इस हार का जिम्मेदार अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी को भी बताया है। उनका कहना है कि मुस्लिम और दलित वोटर यदि एकजुट होकर अगर हमारी पार्टी को वोट करते तो भाजपा की हार निश्चित तय थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बसपा पुरे चुनाव में बस एक सीट पर रह कर सिमट गई।

Related Post

विपक्ष में दरार

विपक्ष में दरार, सोनिया की बैठक का ममता बनर्जी ने किया बहिष्कार

Posted by - January 9, 2020 0
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगामी 13 जनवरी को दिल्ली में प्रस्तावित विपक्षी पार्टियों की बैठक…

मुनव्वर बोले- योगी दोबारा सीएम बने तो यूपी छोड़ दूंगा, भाजपा बोली- दूसरा राज्य खोज लीजिए

Posted by - July 18, 2021 0
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी चरम पर है, इसी कड़ी में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने बयान…