bsp

टीवी डिबेट में भाग नहीं लेंगे BSP प्रवक्ता, मायावती ने लगाई रोक

244 0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 मे बुरी तरह से मिली हार के बाद बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) बेहद नाराज नजर आ रही है। 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के बाद सिर्फ एक सीट जीतने के बाद आज बीएसपी की मुखिया मायावती एक्शन में दिखाई दें रही है। मायावती ने अपने पार्टी प्रवक्ताओं के किसी भी टीवी डिबेट (TV debate) में भाग लेने पर रोक लगा दी।

बीएसपी ने अपने सभी प्रवक्ताओं को हटा दिया है। टीवी डिबेट में पूरी तरीके से अपनी बात ना रख पाए और मीडिया ब्रीफिंग ठीक ना होने से सभी प्रवक्ताओं को हटाया। मायावती ने इस संदर्भ में ट्वीट करके जानकारी साझा की है।

1. यूपी विधानसभा आमचुनाव के दौरान मीडिया द्वारा अपने आक़ाओं के दिशा-निर्देशन में जो जातिवादी द्वेषपूर्ण व घृणित रवैया अपनाकर अम्बेडकरवादी बीएसपी मूवमेन्ट को नुकसान पहुंचाने का काम किया गया है वह किसी से भी छिपा नहीं है। इस हालत में पार्टी प्रवक्ताओं को भी नई जिम्मेदारी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें :टीवी डिबेट में भाग नहीं लेंगे BSP प्रवक्ता, मायावती ने लगाई रोक

2. इसलिए पार्टी के सभी प्रवक्ता श्री सुधीन्द्र भदौरिया, श्री धर्मवीर चौधरी, डा. एम एच खान, श्री फैजान खान व श्रीमती सीमा कुशवाहा अब टीवी डिबेट आदि कार्यक्रमों में शामिल नहीं होंगे।

यह भी पढ़ें :कीव को रूस ने तीनो तरफ से घेरा, मचा रहा तबाही

Related Post

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन

कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुई प्रियंका चतुर्वेदी , बदसलूसी से थी नाराज

Posted by - April 19, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा देकर प्रियंका चतुर्वेदी ने शिवसेना को ज्वाइन कर लिया है। बता…
Twitter

ट्विटर पर लगा बधाइयों का तांता, सीएम योगी दिन भर टॉप ट्रेंडिंग में रहे शामिल

Posted by - June 6, 2022 0
गोरखपुर/लखनऊ: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत बड़ी संख्या में राजनीतिज्ञों व समाज के विविध…