Site icon News Ganj

टीवी डिबेट में भाग नहीं लेंगे BSP प्रवक्ता, मायावती ने लगाई रोक

bsp

bsp

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 मे बुरी तरह से मिली हार के बाद बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) बेहद नाराज नजर आ रही है। 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के बाद सिर्फ एक सीट जीतने के बाद आज बीएसपी की मुखिया मायावती एक्शन में दिखाई दें रही है। मायावती ने अपने पार्टी प्रवक्ताओं के किसी भी टीवी डिबेट (TV debate) में भाग लेने पर रोक लगा दी।

बीएसपी ने अपने सभी प्रवक्ताओं को हटा दिया है। टीवी डिबेट में पूरी तरीके से अपनी बात ना रख पाए और मीडिया ब्रीफिंग ठीक ना होने से सभी प्रवक्ताओं को हटाया। मायावती ने इस संदर्भ में ट्वीट करके जानकारी साझा की है।

1. यूपी विधानसभा आमचुनाव के दौरान मीडिया द्वारा अपने आक़ाओं के दिशा-निर्देशन में जो जातिवादी द्वेषपूर्ण व घृणित रवैया अपनाकर अम्बेडकरवादी बीएसपी मूवमेन्ट को नुकसान पहुंचाने का काम किया गया है वह किसी से भी छिपा नहीं है। इस हालत में पार्टी प्रवक्ताओं को भी नई जिम्मेदारी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें :टीवी डिबेट में भाग नहीं लेंगे BSP प्रवक्ता, मायावती ने लगाई रोक

2. इसलिए पार्टी के सभी प्रवक्ता श्री सुधीन्द्र भदौरिया, श्री धर्मवीर चौधरी, डा. एम एच खान, श्री फैजान खान व श्रीमती सीमा कुशवाहा अब टीवी डिबेट आदि कार्यक्रमों में शामिल नहीं होंगे।

यह भी पढ़ें :कीव को रूस ने तीनो तरफ से घेरा, मचा रहा तबाही

Exit mobile version