Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मीठा खाना छोड़ दिया

775 0

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मीठा खाना छोड़ दिया है। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन बता रहे हैं कि उन्होंने मीठा खाना छोड़ दिया है।

सोनू सूद और श्रद्धा कपूर बने हॉटेस्ट वेजीटेरियन, पेटा ने किया सम्मानित

अमिताभ ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने पोस्ट कर लिखा जब आपने मीठा खाना छोड़ दिया, तब शूट के लिए पकड़ा दिया रसगुल्ला और गुलाब जामुन और कहा बेटा, ऐसा एक्सप्रेशन दो, जैसे आपने खा लिया हो। इससे बड़ा टॉर्चर जिंदगी में नहीं हो सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 

बता दें, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे। फिल्म इसी साल जून में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था। अभिनेता की आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे और फिल्म शेहर जिसमें इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे साथ ही वह स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड में भी नजर आएंगे।

 

Loading...
loading...

Related Post

mahima choudhary

होटल रेडिसन के नौ कर्मचारी निकले कोरोना संक्रमित, होटल की पार्टी में शामिल हुई थीं महिमा चौधरी

Posted by - March 3, 2021 0
लखनऊ । राजधानी लखनऊ में तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना के मामले फिर बढ़ने लगे हैं। मंगलवार को होटल रेडिसन…