जगदीप के निधन पर बॉलीवुड में शोक

हास्य कलाकार जगदीप के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

184 0

मुंबई। अपने कॉमिक अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले दिग्गज अभिनेता जगदीप के निधन पर बॉलीवुड के सितारों ने शोक व्यक्त किया है।

जगदीप के निधन पर पूरे सिनेमा जगत में शोक की लहर छा गयी

जगदीप के निधन पर पूरे सिनेमा जगत में शोक की लहर छा गयी है। बॉलीवुड फिल्म सितारों ने सोशल मीडिया पर जगदीप के निधन पर श्रद्धांजलि दी है।

अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जगदीप साहब के निधन का दुखद समाचार सुना

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जगदीप साहब के निधन का दुखद समाचार सुना। हमेशा उन्हें स्क्रीन पर देखने का आनंद लिया। उन्होंने दर्शकों को बहुत आनंद दिया। जावेद और परिवार के सभी सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। जगदीप साहब की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना।

मनोज बाजपेयी ने जगदीप को याद करते हुए लिखा आरआईपी! धन्यवाद उन तमाम यादों के लिए जो मैंने बचपन में आपकी फिल्में और प्रदर्शन देखकर प्राप्त की थी ! आप हम सबके द्वारा हमेशा याद किए जाओगे !! परिवार के प्रति संवेदना।”

अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा कि एक और सितारा ज़मीन से आसमान में जा पहुंचा

अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा कि एक और सितारा ज़मीन से आसमान में जा पहुंचा। जगदीप साब हिंदी फ़िल्म जगत के एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार थे। एक हास्य अभिनेता के नाते उनका कोई सानी नहीं था। एक पार्टी में बहुत साल पहले उन्होंने मुझसे कहा था,“बरखुरदार ! हंसना आसान है, हंसाना बहुत मुश्किल है!” आपकी कमी बहुत खलेगी।

फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने भी ट्वीट कर कहा कि हमारा सात दशकों तक मनोरंजन करने के बाद जगदीप साहब का निधन हो गया है। काफी दुखद है। मेरी संवेदनाएं जावेद, नावेद और पूरे जाफरी परिवार के साथ है।”

जॉनी लीवर ने अपनी संवेदनाएं जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि मेरी पहली फिल्‍म और जब मैंने पहली बार कैमरा फेस गया वह ‘ये रिश्‍ता ना टूटे’ जगदीप भाई जैसे लेजेंड के साथ थी। हम आपको बहुत मिस करेंगे… उनकी आत्‍मा को शांति मिले। हमारी प्रार्थना और संवेदनाएं परिवार के साथ हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट : सोफी डिवाइन महिला क्रिकेट टीम की स्थायी कप्तान नियुक्त

तुषार कपूर ने भी जदगीप के गुज़रने पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, “आरआइपी जगदीप साब, हम जैसे लाखों आपके शानदार अभिनय को स्क्रीन पर देखकर बड़े हुए।विरासत के लिए शुक्रिया और हंसी के लिए भी शुक्रिया।”

हंसल मेहता ने जगदीप को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि मेरी संवेदनाएं जावेद जाफरी और पूरे परिवार के साथ हैं। वह हमेशा से ही एक शानदार और व्यापक मुस्कान के लिए याद किए जाएंगे। मुझे उम्मीद है कि लोगों को उनकी प्रतिभा को देखने के लिए प्रियदर्शन सर की मस्कुराहट नामक फिल्म देखने को मिलेगी। यह मेरे पसंदीदा जगदीप साहब के अभिनय में से एक है।”

सिंगर विशाल ददलानी ने शोक जताते हुए लिखा कि मैं दो साल का था जब मैंने पहली बार शोले देखी और उस उम्र में भी उनके किरदार ने एक अविस्मरणीय छाप छोड़ी। पूरे परिवार, खासकर मेरे भाइयों को प्यार और शक्ति।”

निर्देशक मिलाप झावेरी ने लिखा कि जगदीप सर, आपको एक लीजेंड के रूप में याद किया जाएगा

निर्देशक अनुभव सिन्हा ने लिखा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। निर्देशक मिलाप झावेरी ने लिखा कि जगदीप सर, आपको एक लीजेंड के रूप में याद किया जाएगा।

Loading...
loading...

Related Post

डोनाल्ड ट्रंप

इन हॉलीवुड फिल्मों में अमेरिकी राष्ट्रपति बने सरताज, दिखा जोश

Posted by - February 24, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर संग दो दिवसीय भारत दौरे…
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने ‘दिल धड़कने दो’ के इंट्रो सीन का वीडियो जारी कर किया खुलासा

Posted by - April 28, 2020 0
मुंबई। जोया अख्तर और रीमा कागती की ‘टाइगर बेबी फिल्म्स’ के सोशल मीडिया पर सबसे अधिक लुभावने पेज हैं। इस…
हॉलीवुड सिंगर रिहाना

हॉलीवुड सिंगर रिहाना को मिलेगा राष्ट्रपति पुरस्कार, जीत चुकी हैं 9 ग्रैमी अवॉर्ड्स

Posted by - February 6, 2020 0
नई दिल्ली। दुनियाभर को अपने गानों से लोगों को दीवाना बनाने वाली हॉलीवुड सिंगर रिहाना राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित होने…