Bobby Deol

बॉबी देओल ने बेटे को 21वें जन्मदिन पर दी बधाई, कहा ‘my angel’

279 0

मुंबई: अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने बेटे आर्यमन के 21वें जन्मदिन (Birthday) के मौके पर सोशल मीडिया पर उनके लिए हार्दिक शुभकामनाएं पोस्ट कीं। बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इंस्टाग्राम पर आर्यमन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय एंजेल #21वां जन्मदिन।” तस्वीर में बॉबी और आर्यमन (Aryaman) ब्लैक टी-शर्ट में ट्विन करते नजर आ रहे हैं।

जैसे ही बॉबी ने अपने बेटे को विश किया, फैन्स और फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों ने कमेंट सेक्शन में आकर उन्हें बर्थडे बॉय की बधाई दी। हैप्पी बर्थडे आर्यमन,” गायक दर्शन कुमार ने लिखा, “भगवान उसे आशीर्वाद दें,” एक नेटिजन ने टिप्पणी की। बॉबी और उनकी पत्नी तान्या देओल ने 2001 में बेटे आर्यमन और 2004 में बेटे धरम का स्वागत किया।

कथित तौर पर आर्यमन यूएस में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं। बॉबी के काम की परियोजनाओं की बात करें तो, वह वर्तमान में एक बदनाम…आश्रम 3 की सफलता के आधार पर काम कर रहे हैं। वह प्रकाश झा के निर्देशन में भगवान बाबा निराला की भूमिका निभाते हैं।

बैकलेस ड्रेस में छवि मित्तल ने Breast कैंसर सर्जरी का दिखाया निशान

इसके प्रीमियर से पहले, निर्माताओं ने शो का एक परदे के पीछे का वीडियो साझा किया, जिसमें बॉबी ने चरित्र चाप के बारे में विस्तार से बात की, अपने चरित्र पर दर्शकों की प्रतिक्रिया और स्वयंभू बाबा की भूमिका निभाने के अपने अनुभव के बारे में बताया। मुझे इस बार अपने किरदार को निभाने में बहुत मजा आया, पिछली बार से भी ज्यादा, क्योंकि आप देखते हैं कि वह अपना नियंत्रण खो रहा है, वह जो है उस पर उसकी पकड़ और खुद का असली पक्ष दिखा रहा है कि वह वास्तव में क्या चाहता है। वीडियो। अपने 2 में बॉबी अपने पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।

कृष्णनगरी पहुंचे तेज प्रताप यादव, बोले- वृंदावन की यात्रा पर आया हूं

Related Post

सुहाना खान की दोस्तों संग मस्ती करते हुए फोटो वायरल , यहां देखें ये तस्वीरें

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी प्रशसंकों…
हॉलीवुड अभिनेता एंड्रयू डनबर का निधन

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में काम कर चुके हॉलीवुड अभिनेता एंड्रयू डनबर का निधन

Posted by - December 30, 2019 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड की सबसे चर्चित सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में थियौन ग्रेयजोय के लिए बॉडी डबल बनने के वाले…