BJP विधायक ने सांसद मेनका गांधी को बताया निहायत घटिया महिला

707 0

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली भाजपा सांसद मेनका गांधी पर पार्टी के ही विधायक अजय विश्नोई ने तीखा हमला बोला है। एमपी के भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने कहा- मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला हैं मैं शर्मिंदा हूं कि वह मेरी पार्टी की सांसद हैं। विधायक ने कहा- मेनका ने पशुचिकित्सक डॉ. विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता।

इस मामले में यूनिवर्सिटी की तरह से मेनका गांधी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है, अब विधायक के बयान से सियासी पारा चढ़ गया है। अजय विश्नोई अपने बयानों को लेकर हमेशा से चर्चा में रहे हैं जनवरी में उन्होंने सीएम शिवराज से कहा था कि सभी जिलों में समस्याओं के समाधान के लिए मंत्रियों को भेजिए।

दरअसल कुछ ही दिन पहले मेनका गांधी पर एक वेटरनरी डॉक्टर्स से अभद्रता का आरोप लगा। जिसका एक ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें मेनका गांधी की आवाज बताई जा रही है। इसमें वो कथित तौर पर एक कुत्ते के इलाज को लेकर वेटरनरी डॉक्टर से बात करती सुनाई दे रही हैं. मेनका डॉक्टर से काफी अभद्र भाषा में बात कर रही है। ऐसे में अब पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने मेनका गांधी के अभद्र व्यवहार को लेकर ट्वीट कर उन्हें ‘एक निहायत ही घटिया महिला कहा है।

अजय विश्नोई का कहना है कि ‘मैं शर्मिंदा हूं कि वह मेरी पार्टी की सांसद है लेकिन वह हमारी नेता नहीं हैं। उन्होंने जबलपुर को घटिया कहा है। जबलपुर वेटरनरी यूनिवर्सिटी घटिया नहीं है, बल्कि मेनका गांधी एक घटिया महिला हैं। दरअसल वायरल ऑडियो क्लिप में मेनका गांधी ने बातों ही बातों में जबलपुर के वेटरनरी विश्वविद्यालय को भी घटिया बताया है। जिसके बाद मेनका गांधी का जम कर विरोध हुआ। इस मामले में इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर मेनका गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

faisal Patel meets kejariwal

अहमद पटेल के बेटे ने केजरीवाल से की मुलाकात, ‘आप’ ज्वाइन करने की अटकलें

Posted by - April 4, 2021 0
नई दिल्ली। दिवंगत कांग्रेस नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने शनिवार को नई दिल्ली में दिल्ली के मुख्यमंत्री…

बोले राजभर, यूपी में हमारी सरकार बनी तो 5 साल में बनाएंगे 5 सीएम, हर साल 4 नए डिप्टी सीएम

Posted by - June 25, 2021 0
यूपी में विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने 5…
यूपी बोर्ड परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों की मौत

सीतापुर : यूपी बोर्ड परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों की मौत, एक की हालत गंभीर

Posted by - February 18, 2020 0
सीतापुर। सीतापुर जिले में यूपी बोर्ड में इंटर की परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत…

कोरोना वैक्सीन को मुफ्त करने का फैसला राज्य सरकारों पर 

Posted by - February 3, 2021 0
केंद्र ने बजट में कोरोना वैक्सीनेशन  के लिए 35 हजार करोड़ रुपये का प्रावधान किया है। कोरोना वैक्सीन लोगों को मुफ्त या रियायती दरों…