BJP विधायक ने सांसद मेनका गांधी को बताया निहायत घटिया महिला

1026 0

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली भाजपा सांसद मेनका गांधी पर पार्टी के ही विधायक अजय विश्नोई ने तीखा हमला बोला है। एमपी के भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने कहा- मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला हैं मैं शर्मिंदा हूं कि वह मेरी पार्टी की सांसद हैं। विधायक ने कहा- मेनका ने पशुचिकित्सक डॉ. विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता।

इस मामले में यूनिवर्सिटी की तरह से मेनका गांधी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है, अब विधायक के बयान से सियासी पारा चढ़ गया है। अजय विश्नोई अपने बयानों को लेकर हमेशा से चर्चा में रहे हैं जनवरी में उन्होंने सीएम शिवराज से कहा था कि सभी जिलों में समस्याओं के समाधान के लिए मंत्रियों को भेजिए।

दरअसल कुछ ही दिन पहले मेनका गांधी पर एक वेटरनरी डॉक्टर्स से अभद्रता का आरोप लगा। जिसका एक ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें मेनका गांधी की आवाज बताई जा रही है। इसमें वो कथित तौर पर एक कुत्ते के इलाज को लेकर वेटरनरी डॉक्टर से बात करती सुनाई दे रही हैं. मेनका डॉक्टर से काफी अभद्र भाषा में बात कर रही है। ऐसे में अब पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने मेनका गांधी के अभद्र व्यवहार को लेकर ट्वीट कर उन्हें ‘एक निहायत ही घटिया महिला कहा है।

अजय विश्नोई का कहना है कि ‘मैं शर्मिंदा हूं कि वह मेरी पार्टी की सांसद है लेकिन वह हमारी नेता नहीं हैं। उन्होंने जबलपुर को घटिया कहा है। जबलपुर वेटरनरी यूनिवर्सिटी घटिया नहीं है, बल्कि मेनका गांधी एक घटिया महिला हैं। दरअसल वायरल ऑडियो क्लिप में मेनका गांधी ने बातों ही बातों में जबलपुर के वेटरनरी विश्वविद्यालय को भी घटिया बताया है। जिसके बाद मेनका गांधी का जम कर विरोध हुआ। इस मामले में इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर मेनका गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Related Post

CM Yogi

योगी के मिशन 80 को पूरा करेंगे प्रदेश के ओपीनियन लीडर्स

Posted by - April 4, 2024 0
लखनऊ। अमूमन चुनाव के दौरान राजनीतिक दल बड़ी-बड़ी रैलियां-महारैलियां, रोड शो, रथयात्रा, पदयात्रा और नुक्कड़ सभाएं करते हैं। सोशल मीडिया…
रवि किशन

झारखंड विधानसभा चुनाव में रवि किशन ने भोजपुरी का लगाया तड़का, किया रोड शो

Posted by - November 24, 2019 0
गढ़वा। बीजेपी प्रत्याशी भानु प्रताप शाही के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को बीजेपी सांसद सह भोजपुरी सिने अभिनेता रवि…
corona-virus

कोरोना वायरस: कनाडा से लखनऊ आई महिला डॉक्टर में संक्रमण के लक्षण, मरीजों की संख्या 68

Posted by - March 12, 2020 0
नई दिल्ली। बहुत तेजी के साथ अपने पैर पसार रहा कोरोना वायरस ने अब पूरी दुनिया में दहशत का माहौल…
CM Yogi

सीएम योगी कल सफाई मित्रों का करेंगे सम्मान, युवाओं को देंगे स्मार्टफोन

Posted by - January 27, 2024 0
गोरखपुर । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार (28 जनवरी) को दो अलग अलग कार्यक्रमों में सफाई मित्रों का सम्मान एवं अध्ययनरत युवाओं…