BJP विधायक ने सांसद मेनका गांधी को बताया निहायत घटिया महिला

750 0

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली भाजपा सांसद मेनका गांधी पर पार्टी के ही विधायक अजय विश्नोई ने तीखा हमला बोला है। एमपी के भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने कहा- मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला हैं मैं शर्मिंदा हूं कि वह मेरी पार्टी की सांसद हैं। विधायक ने कहा- मेनका ने पशुचिकित्सक डॉ. विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता।

इस मामले में यूनिवर्सिटी की तरह से मेनका गांधी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है, अब विधायक के बयान से सियासी पारा चढ़ गया है। अजय विश्नोई अपने बयानों को लेकर हमेशा से चर्चा में रहे हैं जनवरी में उन्होंने सीएम शिवराज से कहा था कि सभी जिलों में समस्याओं के समाधान के लिए मंत्रियों को भेजिए।

दरअसल कुछ ही दिन पहले मेनका गांधी पर एक वेटरनरी डॉक्टर्स से अभद्रता का आरोप लगा। जिसका एक ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें मेनका गांधी की आवाज बताई जा रही है। इसमें वो कथित तौर पर एक कुत्ते के इलाज को लेकर वेटरनरी डॉक्टर से बात करती सुनाई दे रही हैं. मेनका डॉक्टर से काफी अभद्र भाषा में बात कर रही है। ऐसे में अब पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने मेनका गांधी के अभद्र व्यवहार को लेकर ट्वीट कर उन्हें ‘एक निहायत ही घटिया महिला कहा है।

अजय विश्नोई का कहना है कि ‘मैं शर्मिंदा हूं कि वह मेरी पार्टी की सांसद है लेकिन वह हमारी नेता नहीं हैं। उन्होंने जबलपुर को घटिया कहा है। जबलपुर वेटरनरी यूनिवर्सिटी घटिया नहीं है, बल्कि मेनका गांधी एक घटिया महिला हैं। दरअसल वायरल ऑडियो क्लिप में मेनका गांधी ने बातों ही बातों में जबलपुर के वेटरनरी विश्वविद्यालय को भी घटिया बताया है। जिसके बाद मेनका गांधी का जम कर विरोध हुआ। इस मामले में इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर मेनका गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

मयंक अग्रवाल

वेस्टइंडीज के खिलाफ वन-डे सीरीज से शिखर धवन आउट, मयंक अग्रवाल की इंट्री

Posted by - December 11, 2019 0
नई दिल्ली। टेस्ट क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन वाले मयंक अग्रवाल को बड़ा इनाम मिला है। उनको वन-डे टीम में जगह…