अकाली नेता की हत्या का बदला लेने के लिए तिहाड़ से गैंगस्टर ने लिखा- ‘एक के बदले चार मारेंगे’

154 0

मोहाली में हुई अकाली नेता विक्रमजीत उर्फ विक्की की हत्या के मामले में दो और फेसबुक पोस्ट सामने आई है। पहली पोस्ट तिहाड़ जेल में बंद संपत नेहरा की है जिसने विक्की की हत्या का बदला लेने की बात करते हुए एक के बदले चार को मारने की धमकी दी है। दूसरी पोस्ट कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार की है, जिसने विक्की की हत्या पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

अकाली नेता विक्की की हत्या 7 अगस्त को हुई थी, उसे मोहाली के सेक्टर 71 में 15 गोलियां मार दी गई थीं। बताया जा रहा है कि विक्की सुबह प्रॉपर्टी डीलर के पास आया था, जहां पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने उस मार गिराया।

बता दें कि संपत नेहरा मकोका का आरोपी है और फिलहाल तिहाड़ जेल (Tihad Jail) में बंद है। वह राजस्थान के चूरू का रहने वाला है। काला जठेड़ी गैंग से जुड़ा है।  उसकी फेसबुक पोस्ट में काला जठेड़ी और लारेश विश्नोई समेत दूसरे गैंग का भी जिक्र किया है।  अकाली दल के नेता विक्रमजीत की हत्या का बदला लेने के लिए यह दूसरी फेसबुक पोस्ट सामने आई है।  इससे पहले गैंगस्टर लॉरेश विश्नोई ने भी विक्की की हत्या का बदला लिए जाने का दावा किया था।

विक्रमजीत उर्फ विक्की ही हत्या के बाद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंश विश्नोई की फेसबुक पोस्ट सामने आई थी।  लॉरेंश विश्नोई गैंग ने फेसबुक पोस्ट के जरिए दावा किया की विक्की उनका भाई था।  एक युवा उभरता नेता था।  हालांकि पोस्ट में यह दावा भी किया गया है की विक्की लॉरेंश बिश्नोई का करीबी जरूर था, लेकिन उस पर कोई आपराधिक मुकदमे दर्ज नही हैं।

आदर्श नगर के एसएचओ भारद्वाज को किया गया सस्पेंड, ट्विटर कैम्पेन का असर

लॉरेंश विश्नोई गैंग की इस फेसबुक पोस्ट में उन लोगों से बदला लेने की धमकी भी दी गई, जिन्होंने इस शूट आउट को अंजाम दिया था।  फेसबुक पोस्ट में एक पुरानी फोटो भी लगाई गई थी, जिसमे लॉरेंश विश्नोई के साथ मृतक विक्की भी है। एजेंसी से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि विक्की की हत्या के पीछे लकी गैंग और सुखदेव गैंग का हाथ है। ये दोनों ही गैंगस्टर भारत के बाहर मौजूद हैं।  विक्की का शूट आउट करने वाले लकी गैंग ने ही शूट आउट की जिम्मेदारी ली है। फेसबुक पोस्ट के जरिए गैंग ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

Related Post

History Question Bank

‘इतिहास प्रश्न बैंक’ बच्चों के सपनों का बनेगा पंख : सतीश चन्द्र द्विवेदी

Posted by - December 22, 2020 0
लखनऊ । बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश चन्द्र द्विवेदी ने पूर्व माध्यमिक विद्यालय गोयला बीकेटी के प्रधानाध्यापक सुरेश जायसवाल द्वारा कक्षा…

मुजफ्फरपुर से आई हैरान कर देने वाली घटना, भीड़ ने नाबालिग को बांधकर दिया इलेक्ट्रि‍क शॉक

Posted by - September 25, 2021 0
मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां भीड़ ने एक मासूम बच्चे को…
delhi high court

अभिभावकों को बड़ी राहत, प्राइवेट स्कूलों में फीस वृद्धि पर हाईकोर्ट ने लगाई 30 अप्रैल तक रोक

Posted by - April 8, 2019 0
नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट की डिवीजन बेंच की ओर सोमवार यानी आज बड़ी राहत मिली 30 अप्रैल तक अंतरिम स्थगन…